होम /न्यूज /तकनीक /भारत में Samsung Galaxy S22 Series का UI 5.0 बीटा अपडेट रोलआउट, अक्टूबर में मिलेगा स्टेबल वर्जन

भारत में Samsung Galaxy S22 Series का UI 5.0 बीटा अपडेट रोलआउट, अक्टूबर में मिलेगा स्टेबल वर्जन

Samsung Galaxy S22 Series का  UI 5.0 बीटा अपडेट रोलआउट,

Samsung Galaxy S22 Series का UI 5.0 बीटा अपडेट रोलआउट,

सैमसंग Galaxy S22 series को भारत में एंड्रॉयड 13-बेस्ड वन यूआई 5.0 बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है. भारत में वन UI 5.0 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Galaxy S22 series को भारत में एंड्रॉयड 13-बेस्ड वन यूआई 5.0 बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है.
भारत में वन UI 5.0 बीटा अपडेट का साइज 3GB से थोड़ा कम बताया जा रहा है.
नया अपडेट यूजर्स को वॉलपेपर के आधार पर 16 कलर थीम तक चुनने की अनुमति देगा.

नई दिल्ली. सैमसंग Galaxy S22 series को भारत में एंड्रॉयड 13-बेस्ड वन यूआई 5.0 बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है. बीटा अपडेट उपमहाद्वीप में बिल्ड वर्जन S908EXXU2ZVHK के साथ आता है. कंपनी द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार इसमें गैलेक्सी S22 सीरीज के लिए Android सुरक्षा पैच भी दिया गया है. भारत में वन UI 5.0 बीटा अपडेट का साइज 3GB से थोड़ा कम बताया जा रहा है. बता दें कि गैलेक्सी S22 सीरीज में वैनिला गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22+ और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा स्मार्टफोन शामिल हैं.

एक कम्यूनिटी पोस्ट के अनुसार दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 22+ और गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा के भारतीय मॉडलों के लिए एंड्रॉयड 13-बेस्ड वन यूआई 5.0 बीटा अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है. नए बीटा अपडेट को देश में बिल्ड वर्जन S908EXXU2ZVHK के रूप में देखा जा रहा है.

फोन की थीम बदल सकेंगे यूजर्स
पोस्ट में यूजर्स ने भी नए One UI 5.0 बीटा अपडेट के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. स्क्रीनशॉट के अनुसार अपडेट सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज में एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच देता है. इसका साइज 3GB से थोड़ा कम है. पोस्ट से यह भी पता चलता है कि नया अपडेट यूजर्स को वॉलपेपर के आधार पर 16 कलर थीम तक चुनने की अनुमति देगा.सैमसंग ने स्क्रीनशॉट के अनुसार, कंपनी ने अपडेट से पहले यूजर्स से अपने डेटा का बैकअप लेने के लिए आगाह किया है. चूंकि, यूजर्स इंटरफेस अभी भी बीटा में है, कुछ एरिया में कई फीचर्स फंक्शनेबल नहीं हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- डुअल-स्क्रीन फोन पर काम कर रही है सैमसंग, मिलेगा रियर-फेसिंग ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले

अक्टूबर में होगा रोल आउट
इसके अलावा टिपस्टर सुपररोडर ने ट्विटर के माध्यम से कहा है कि एंड्रॉयड 13-आधारित वन यूआई 5.0 स्टेबल वर्जन 17 अक्टूबर या 19 अक्टूबर को सैमसंग गैलेक्सी एस 22 सीरीज स्मार्टफोन के लिए रोल आउट किया जाएगा.

जर्मनी में हुआ रोलआउट
बता दें कि इस महीने की शुरुआत में सैमसंग ने जर्मनी में Android 13-बेस्ड One UI 5.0 बीटा को रोल आउट करना शुरू किया था. अपडेट को पहले 500 गैलेक्सी S22 सीरीज यूजर्स के लिए सीमित समय के लिए रोल आउट किया गया था. जर्मनी में, अपडेट को कथित तौर पर बिल्ड वर्जन S90xBXXU2ZHV4 के साथ रोल आउट किया जा रहा था.

फरवरी में लॉन्च हुई थी सीरीज
सैमसंग ने अभी तक वन यूआई 5.0 के स्टेबल वर्जन के लिए एक निश्चित रिलीज टाइमलाइन की घोषणा नहीं की है. कंपनी ने अभी तक उन स्मार्टफोन की सूची का खुलासा नहीं किया है जो वन यूआई के लेटेस्ट वर्जन के साथ कॉम्पैटिबल होंगे. गौरतलब है कि Samsung Galaxy S22 सीरीज को इसी साल फरवरी में लॉन्च किया गया था. सीरीज में गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 22+, वैनिला गैलेक्सी S22 स्पोर्ट्स और गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा शामिल हैं.

Tags: Galaxy, Samsung, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें