Home /News /tech /

सबसे तेज चार्ज होगी इस सैमसंग स्मार्टफोन की बैटरी, कब लॉन्च होगा फोन, जानें

सबसे तेज चार्ज होगी इस सैमसंग स्मार्टफोन की बैटरी, कब लॉन्च होगा फोन, जानें

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आ सकता है.

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आ सकता है.

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आ सकता है. यदि ऐसा हुआ तो ये सैमसंग के किसी भी स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा तेजी से चार्ज होने वाला फोन बन जाएगा.

    नई दिल्ली. सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आ सकता है. यदि ऐसा हुआ तो ये सैमसंग के किसी भी स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा तेजी से चार्ज होने वाला फोन बन जाएगा. अभी तक सैमसंग के स्मार्टफोन 25W से अधिक फास्ट चार्जिंग के साथ उपलब्ध नहीं है. IceUniverse की एक रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में फास्ट चार्जिंग आने का दावा किया गया है. माना जा रहा है कि सैमसंग इसी साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में इस फोन को लॉन्च कर सकती है.

    35 मिनट में हो जाएगा 70% चार्ज
    यह भी कहा किया कि इस फोन में 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा. इसके अलावा, इस स्मार्टफोन को 70% तक चार्ज करने में 35 मिनट का समय लगेगा. सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ ने पहले चीनी3C क्वालिटी सर्टिफिकेशन पास किया है. इस सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि यह डिवाइस 25W के चार्जर का इस्तेमाल करेगा. उम्मीद है कि 45W चार्जिंग हेड अलग से बेचा जाएगा और यूजर्स को इसे अलग से ही खरीदना होगा.

    ये भी पढ़ें – वॉट्सऐप ला रहा है Undo बटन, किस काम आएगा और कैसे करेंगे Use? जानिए

    फिलहाल इंडस्ट्री का पहला कमर्शियल फास्ट-चार्जिंग सॉल्यूशन लगभग 120W का है. इंडस्ट्री में सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड 55W से 65W के बीच है. यह एंड्रॉइड निर्माताओं के लिए है. इसके अलावा, व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त यूएसबी पीडी फास्ट चार्जिंग को 10W, 18W, 36W, 60W और 100W में भी विभाजित किया जा सकता है.

    Tags: 5G Smartphone, Samsung

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर