होम /न्यूज /तकनीक /Samsung गैलेक्सी Z Fold 4 और Flip 4 की लाइव फोटो हुई लीक, 10 अगस्त को है Unpacked इवेंट

Samsung गैलेक्सी Z Fold 4 और Flip 4 की लाइव फोटो हुई लीक, 10 अगस्त को है Unpacked इवेंट

Samsung के फोल्डेबल फोन की फोटो लीक हो गई है.

Samsung के फोल्डेबल फोन की फोटो लीक हो गई है.

सैमसंग गैलेक्सी Unpacked इवेंट 10 अगस्त को रखा जाएगा. इवेंट से पहले कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं, जिसमें इवेंट में लॉन्च ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट 10 अगस्त को आयोजित किया जाएगा.
सैमसंग गैलेक्सी Z Fold 4 और Flip 4 की फोटो ऑनलाइन लीक हो गई है.
लीक फोटोज़ को देखा जाए तो गैलेक्सी Flip 4 में कोई बड़ा बदलाव नहीं है.

सैमसंग गैलेक्सी Unpacked इवेंट बस कुछ ही दिन दूर है. इस इवेंट की पेशकश 10 अगस्त को की जाएगी. सैमसंग अपने गैलेक्सी Unpacked इवेंट को ऑफिशियल यूट्यूब चैनल, सैमसंग.कॉम और बाकी के ज़रिए लाइवस्ट्रीम कर सकती है. इवेंट की शुरुआत 6:30 बजे शाम को होगी. इवेंट से पहले कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं, जिसमें इवेंट में लॉन्च होने वाले कुछ प्रोडक्ट की जानकारी भी मिली है. पता चला है कि इवेंट में गैलेक्सी Z Fold 4 और Flip 4 को लॉन्च किया जाएगा, और अब इनकी फोटो ऑनलाइन लीक हो गई हैं.

पॉपुलर लीक्सटर ने अपने ट्विटर हैंडल Noh_tech से एक रील शेटर की है, जिसमें फोन के लाइव इमेज को देखा जा सकता है. फोटो में गैलेक्सी फोल्ड 4 को ब्लू-इश ग्रे कलर और गैलेक्सी फ्लिप 4 को ब्लू कलर वेरिएंट में देखा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-धांसू Trick: Telegram के ज़रिए किसी भी फोटो का Background हटा सकते हैं आप, ये है तरीका)

लीक फोटोज़ को देखा जाए तो गैलेक्सी Flip 4 में कोई बड़ा बदलाव नहीं है. मेटल के कॉर्नर से फोन का हिंज काफी पतला हो गया है, और पिछले फोन के मुकाबले इसके किनारे भी फ्लैट देखे जा सकते हैं.

दूसरी तरफ गैलेक्सी फोल्ड 4 की बात करें तो, बाहरी डिस्प्ले के साथ का हिंज एरिया फोल्ड 3 के मुकाबले छोटा हो गया है. इसके अंदर के डिस्प्ले में अंडर डिस्प्ले कैमरा देखा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

लॉन्च से पहले, डिवाइस के बारे में बहुत सारी जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है. सबसे पहले बात करें सैमसंग गैलेक्सी Z Flip 4 की तो ग्राहकों को इस फोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है, और फोन खोलने पर इसका 2.1 का सेकेंडरी डिस्प्ले भी मिलता है. सेल्फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. पावर के लिए फोन में 3,700mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी.

Galaxy Fold 4 के संभावित फीचर्स
सैमसंग के इवेंट में उम्मीद की जा रही है कि इसमें गैलेक्सी फोल्ड 4 लॉन्च किया जाएगा. इसमें 2K 7.6-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. स्क्रीन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाता है. इसमें 16-मेगापिक्सल का अंडर-स्क्रीन सेंसर देखने को मिल सकता है.  इसके अलावा उम्मीद है कि कंपनी इवेंट में तीन प्रोड्क्ट की घोषणा करेगी, जिसमें गैलेक्सी बड्स 2 प्रो TWS और दो अन्य फोल्डेबल फोन शामिल हैं.

Tags: Galaxy, Samsung, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें