Samsung का Galaxy Unpacked इवेंट आज, लॉन्च हो सकता है Galaxy S20 Fan Edition, देखें Live

सैमसंग ने इवेंट का नाम ‘Galaxy Unpacked for Everyone’ रखा है.
सैमसंग ने इवेंट का नाम ‘Galaxy Unpacked for Everyone’ रखा है.

इस इवेंट के शुरुआत भारतीय समय के हिसाब 7:30 बजे शुरू होगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 1:10 PM IST
  • Share this:
सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट (galaxy unpacked event) में कई नई डिवाइज लॉन्च की हैं, जिसमें गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा, नोट 20, गैलेकेसी Z फोल्ड 2, गैलेक्सी Z फ्लिप 5G और गैलेक्सी वॉच 3 के साथ कुछ टैबलेट्स भी शामिल हैं. कंपनी आज (23 सितंबर) यानी कि आज गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का आयोजन करने वाला है, जिसका नाम ‘Galaxy Unpacked for Everyone’ रखा गया है. इस इवेंट के शुरुआत भारतीय समय के हिसाब 7:30 बजे शुरू होगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा सकता है.

आज इवेंट में कौन से प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे, इस बात की कोई जानकारी नहीं हैं लेकिन माना जा रहा है कि इवेंट में Galaxy S20 Fan Edition को लॉन्च किया जा सकता है.

इस फोन को लेकर कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं. लीक्स हुई खबरों की मानें तो सैमसंग के इस फोन में दिए गए फीचर्स गैलेक्सी S20 से काफी मिलते जुलते हैं. इस फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल सकता है. हालांकि, कंपनी फैन एडिशन की कीमत को कम रख सकती है, जिसकी वजह से इसमें कुछ फीचर्स भी कम हो सकते हैं.



(ये भी पढ़ें- Mi ने लॉन्च किए 20,000mAh की पावर वाले दो दमदार पावरबैंक, कीमत शुरुआती कीमत सिर्फ 899 रुपये)
वेरिजॉन के पेज पर S20 फैन एडिशन की फोटो भी देखी जा सकती है. इसपर फोन का रोटेटिंग व्यू अभी भी मौजूद है. वेबसाइट पर इस फोन के अलग-अलग कलर- रेड, डार्क ब्लू, पिंक और मिंट ग्रीन में देखा जा सकता है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है फोन को इन तीन कलर में पेश किया है.





(ये भी पढ़ें- Reliance Jio का धांसू प्लान, सिर्फ 3.5 रुपये में मिलता है 1GB इंटरनेट डेटा, कॉलिंग के फायदे भी)

इसके अलावा कंपनी ने इवेंट ऑफिशियल इन्वाइट भेजा है उसमें फोन के डार्क ब्लू और मिंट ऑप्शन को देखा जा सकता है.

बाकी लीक रिपोर्ट की बात करें तो फोन की कुछ फोटोज़ भी लीक हो गई हैं. टिस्प्टर Jimmy Is Promo ने फोन की फोटो जारी किया है, जिससे स्मार्टफोन के कई फीचर्स सामने आ गए हैं. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ स्नैपडैगन 865 चिपसेट और IP68 रेटिंग मिल सकती है. फोन की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज