लाइव टीवी

Samsung के इस नए मोबाइल के दीवाने हुए लोग, मिनटों में बिका 1 लाख से ज़्यादा कीमत वाला फोन

News18Hindi
Updated: February 24, 2020, 9:29 AM IST
Samsung के इस नए मोबाइल के दीवाने हुए लोग, मिनटों में बिका 1 लाख से ज़्यादा कीमत वाला फोन
Samsung galaxy Z flip

सैमसंग के मुड़ने वाले गैलेक्सी Z फ्लिप फोन की सेल जैसे शुरू हुई, ये बेहद कम मिनटों में ‘Sold Out’ हो गया... इस फोन की कीमत 1 लाख रुपये से भी ज़्यादा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 9:29 AM IST
  • Share this:
भारत में सैमसंग के लेटेस्ट फोन ने नया (samsung Galaxy Z Flip) रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी के 1.10 लाख की कीमत वाला गैलेक्सी Z फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन शुक्रवार को अपनी पहली सेल में कुछ ही मिनटों में बिक गया. सैमसंग के मुड़ने वाले गैलेक्सी Z फ्लिप फोन की ऑनलाइन सेल जैसे ही सुबह 11 बजे  शुरू हुई और ये एक घंटे से भी कम समय के अंदर ‘Sold Out’ हो गया. सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर गैलेक्सी जेड फिल्प फोल्डेबल के लिए 'सोल्ड आउट' का मेसैज दिखने लगा.

गैलेक्सी जेड फिल्प के लिए प्री-बुकिंग को छोड़कर लीडिंग रिटेल आउटलेट्स में भी स्टॉक खत्म हो गया. गैलेक्सी जेड फिल्प के लिए सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और लीडिंग रिटेल आउटलेट 1,09,999 की फुल पेमेंट के साथ प्री-बुकिंग स्वीकार कर रहे हैं.

(ये भी पढ़ें- 12 हज़ार रुपये तक सस्ते हुए Samsung के तीन दमदार स्मार्टफोन्स, मिलेगा ट्रिपल कैमरा) 

सैमसंग इंडिया ने एक बायन में कहा कि भारत में जो लोग डिवाइस की प्री-बुकिंग पाने में सफल हो गए हैं, उन्हें इसकी डिलिवरी 26 फरवरी से होनी शुरू हो जाएगी.



कंपनी ने कहा कि सैमसंग ऑनलाइन के खरीदारों को प्रीमियम 'व्हाइट ग्लव' डिलिवरी का ऑफर दिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक मिरर पर्पल एंड मिरर ब्लैक जैसे दो कलर्स में उपलब्ध गैलेक्सी जेड फ्लिप को 28 फरवरी को फिर से प्री-बुक किया जा सकेगा. इसकी डिलिवरी मार्च से शुरू होगी.

(ये भी पढ़ें-Jio लाया नया धमाकेदार प्लान, सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पूरे साल पाएं अनिलिमिटेड सर्विस)

Samsung galaxy Z Flip के फीचर्स
फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डाइनैमिक AMOLED इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले दिया गया है. फोन में दूसरा कवर डिस्प्ले 1.06 इंच का है. फोन का डिस्प्ले पंच होल के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यह कैमरा OIS सपॉर्ट और 8X डिजिटल जूम से लैस है. सेल्फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

ये फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड OneUI पर काम करता है. फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है. ये 8 जीबी रैम ऑप्शन के साथ आता है. पावर के लिए फोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 9:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर