Samsung के UV Sterilizer डिवाइस से मोबाइल, चश्मे समेत एक्सेसरीज होगी सैनिटाइज, कीमत है 3,599 रु

Samsung के UV Sterilizer डिवाइस से मोबाइल, चश्मे समेत एक्सेसरीज होगी सैनिटाइज, कीमत है 3,599 रु
Samsung का UV Sterilizer

Samsung ने UV Sterilizer डिवाइस बनाया है. इसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन्स, चश्मे, ईयरबड्स आदि को सैनिटाइज कर सकते हैं.

  • Share this:
दुनिया में फैले कोरोना संक्रमण के दौरान दक्षिण कोरियाई इल्केट्रॉनिक्स गैजेट्स और होम अप्लायंसेज बनाने वाली कंपनी Samsung ने UV Sterilizer डिवाइस बनाया है. इससे आप अपने स्मार्टफोन्स, चश्मे, ईयरबड्स आदि को सैनिटाइज कर सकते हैं. ये वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. दो स्‍वतंत्र सर्टिफिकेशन संस्‍थाओं Intertek और SGS के मुताबिक, UV स्‍टरलाइज़र E.coli, Staphylococcus aureus और Candida albicans सहित 99 प्रतिशत बैक्‍टीरिया और कीटाणुओं को मारता है.

यह स्टरलाइज़र केवल 10 मिनट में आपके गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन, गैलेक्‍सी बड्स और स्‍मार्ट वॉच को तेजी से डिसइनफेक्‍ट कर सकता है. UV स्टरलाइज़र को सैमसंग मोबाइल एक्‍सेसरीज पार्टनरशिप प्रोग्राम (SMAPP) के एक भागीदार सैमसंग C&T द्वारा तैयार किया गया है. इसको विभिन्‍न आकार के डिवाइसों को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है ताकि आप सबसे ज्‍यादा उपयोग होने वाले अधिकांश प्रोडक्‍ट्स को स्‍टरलाइज़ कर सकें.





मोहनदीप सिंह, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया, ने कहा, “सैमसंग में, हम निरंतर अर्थपूर्ण इनोवेशंस को विकसित कर रहे हैं, जो हमारे उपभोक्‍ताओं के जीवन को बेहतर बनाने में मदद करते हैं. आज की दुनिया में, पर्सनल हाईजीन पहले से कहीं अधिक महत्‍वपूर्ण है, और बैक्‍टीरिया और कीटाणुओं के प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए, हम वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइज़र को पेश कर रहे हैं. UV स्टरलाइज़र हमारे व्‍यक्तिगत दैनिक उपकरणों को कीटाणु मुक्‍त, सुरक्षित और डिसइनफेक्‍टेड रखने के लिए एक आदर्श और कॉम्‍पैक्‍ट डिवाइस है.”


UV Sterilizer के फीचर्स की बात करें तो ये ड्यूल UV लाइट्स पर काम करता है जो कि टॉप और बॉटम सर्फेस के जर्म्स को डिसइंफेक्ट कर सकता है. ये काफी स्लीक और मिनिमल डिजाइन के साथ आता है, जिसकी वजह से आप इस UV Sterilizer को अपने घर में कहीं भी कैरी कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading