Home /News /tech /

samsung launches android 13 based one ui 5 open beta for samsung galaxy s22 series know what new things coming aaaq

Samsung ने अपनी इस प्रीमियम फोन सीरीज़ के लिए पेश किया Android 13 One UI 5 अपडेट, होंगे बदलाव

प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

सैमसंग ने एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड अपना वन यूआई 5 ओपन बीटा लॉन्च किया है जो सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ पर उपलब्ध होगा. इस सीरीज़ में तीन फोन- सैमसंग गैलेक्सी S22, सैमसंग गैलेक्सी S22+ और सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा शामिल है. वन UI 5 अपडेट यूज़र्स के लिए स्मार्टफोन यूज़ करने के एक्सपीरिएंस को बेहतर बना देगा, और यूज़र्स को फोन कस्टमाइज़ करने के नए तरीके मिलेंगे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

Samsung ने एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड अपना वन यूआई 5 ओपन बीटा लॉन्च किया है.
Android 13 One UI 5 अपडेट सैमसंग के गैलेक्सी S22 सीरीज़ के लिए पेश किया गया है.
इस अपडेट से यूज़र्स अलग-अलग ऐप्स के लिए अपनी पसंदीदा भाषा भी तैयार कर सकते हैं.

सैमसंग (Samsung) अपने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाया है. दरअसल कंपनी ने एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड अपना वन यूआई 5 ओपन बीटा लॉन्च किया है जो सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ पर उपलब्ध होगा. इस सीरीज़ में तीन फोन- सैमसंग गैलेक्सी S22, सैमसंग गैलेक्सी S22+ और सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा शामिल है. वन UI 5 अपडेट यूज़र्स के लिए स्मार्टफोन यूज़ करने के एक्सपीरिएंस को बेहतर बना देगा, और यूज़र्स को फोन कस्टमाइज़ करने के नए तरीके मिलेंगे. इसमें ज़्यादा कलर ऑप्शन के ज़्यादा सेट भी दिए गए हैं.

फिलहाल वन UI 5 बीटा अमेरिका, जर्मनी और दक्षिण कोरिया में उपलब्ध कराया गया है, और आने वाले महीनों में ये दूसरे देशों में पेश किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका)

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यूज़र्स को अब उनके वॉलपेपर के आधार पर 16 प्रीसेट कलर थीम मिलती हैं और उनकी स्टाइल के हिसाब से लुक और फील के लिए उनकी होम स्क्रीन, आइकन और क्विक पैनल के लिए 12 और कलर ऑप्शन मिलते हैं. यूज़र्स एक ही जगह पर समान आकार के विजेट्स को स्टैक करके, स्पेस की बचत करके और एक क्लीनर से होम स्क्रीन को और ज़्यादा कस्टमाइज़ कर सकते हैं.

अलग-अलग ऐप्स के लिए सेट कर सकते हैं भाषा
इस अपडेट के तहत पहली बार, गैलेक्सी यूज़र्स अपने अलग-अलग ऐप्स के लिए अपनी पसंदीदा भाषा भी तैयार कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

कंपनी ने कहा है कि यूज़र्स प्रो और प्रो वीडियो मोड में एक नए आइकन के साथ हाई-क्वालिटी फोटो और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं, जो अलग-अलग लेंस, फीचर्स और कंट्रोल का इस्तेमाल करने के तरीके पर टिप्स और ट्रिक्स प्रदान करता है.

वन यूआई 5 के साथ यूज़र्स को एक नया डैशबोर्ड मिलता है, जिससे वह अपने फोन की सिक्योरिटी स्टेटस को देखने देता है. साथ ही ये भी दिखाता है कि सिक्योरिटी समस्याएं हैं या नहीं और उन्हें ठीक करने के तरीकों के बारे में भी बताता है.

Tags: Mobile Phone, Samsung, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर