होली पर बनाएं लजीज पकवान! Samsung ने लॉन्च किए नए बेकर सीरीज माइक्रोवेव, कीमत 10,000 से भी कम

Samsung Baker Series microwaves

Samsung Baker Series microwaves

भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग (Samsung) ने आज बेकर सीरीज माइक्रोवेव ( Samsung Baker Series microwaves) की लॉन्चिंग के साथ ही अपने किचेन अप्लायंस रेंज के विस्तार की घोषणा की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग (Samsung) ने आज बेकर सीरीज माइक्रोवेव ( Samsung Baker Series microwaves) की लॉन्चिंग के साथ ही अपने किचेन अप्लायंस रेंज के विस्तार की घोषणा की. इन माइक्रोवेव में प्रो-लेवल कनवेक्शन फीचर्स के साथ स्टीमिंग, ग्रिलिंग और फ्राईंग जैसे कई फीचर हैं जो इस सेगमेंट में पहली बार दिए गये हैं. ये फीचर खास तौर पर युवाओं को बहुत पसंद आने वाले हैं, जो हाल के महीनों में मिले खाली वक्त का लाभ उठाकर अपने घरों के शेफ बने हैं और सेहतमंद फूड में विशेष रुचि लेने लगे हैं.

आकर्षक और स्टाइलिश रेंज में उपलब्ध

यह आकर्षक और स्टाइलिश रेंज, जिसमें क्लीन पिंक कलर के मॉडल भी शामिल हैं. कंपनी का कहना है कि यह बेकर सीरीज माइक्रोवेव बेहद स्वादिष्ट मिठाइयां, कुरकुरे, बिना तेल के स्नैक्स और स्टीम्ड व्यंजन तैयार करने में मदद करेगी. जो पहले सिर्फ महंगे कनवेक्शन माइक्रोवेव मॉडलों में संभव था.

ये भी पढ़ें- Bank of India का ग्राहकों को अलर्ट! 21 अप्रैल से बंद होगी ये सर्विस, जानें क्या कहा बैंक ने?
जानें, क्या कहा कंपनी ने?

सैमसंग इंडिया के कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में ऑनलाइन बिजनेस में वरिष्ठ निदेशक संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा कि घर से ऑफिस का काम और पढ़ाई करने के अलावा एक नया रुझान जो हम देख रहे हैं, वह है लोगों का घर पर बेकिंग और कुछ नया व्यंजन बनाने की कोशिश करना. पूरे देश में लोग, ख़ास तौर पर युवा मिलेनियल्स ने अधिक समय घरों में बिताने और बाहर जाकर खाना खाने से बचने के लिए शेफ की भूमिका संभाल ली है. घर पर ही सेहतमंद और स्वादिष्ट भोजन पकाने के उपभोक्ताओं के इस नए रुझान को ध्यान में रखते हुए हमने बेकर सीरीज़ माइक्रोवेव लॉन्च किया है, जिसमें एंट्री लेवल पर ही इंडस्ट्री में पहली बार होम डेज़र्ट, स्टीम कुक और ग्रिल फ्राई फीचर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 31 मार्च से पहले पूरा करें ये 9 फाइनेंशियल काम वरना होगा बड़ा नुकसान, फटाफट चेक करें लिस्ट



जानें, कीमत और उपलब्धता

आधुनिक तकनीक, उन्नत फंक्शन और प्रीमियम डिजाइन फीचर के साथ सैमसंग ने नई बेकर सीरीज़ के तहत पांच मॉडल लॉन्च किए हैं– दो ग्रिल फ्राई मॉडल और तीन स्टीम कुक मॉडल. जो कि 23 लीटर क्षमता में उपलब्ध हैं. यह 10,290 से 11,590 रुपये मार्केट में उपलब्ध है. इसे आप फ्लिपकार्ट, अमेजन और सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप से खरीद सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज