सैमसंग ने फिटनेस बैंड गैलेक्सी फिट 2 लॉन्च किया, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

सैमसंग ने अपना लेटेस्ट फिटनेस बैंड गैलेक्सी फिट 2 को इंडिया में लॉन्च कर दिया.
सैमसंग ने अपना लेटेस्ट फिटनेस बैंड गैलेक्सी फिट 2 को इंडिया में लॉन्च कर दिया.

सौमसंग ने गैलेक्सी फिट 2 बैंड (Galaxy fit 2 band) को कोरोना महामारी (Covid-19) के दौरान लॉन्च किया है. इसलिए कंपनी ने इसमें हैंड वॉश फीचर (Hand wash picture) भी जोड़ा है, जो समय-समय पर हाथ धोने की याद दिलाता रहेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सैमसंग ने अपना लेटेस्ट फिटनेस बैंड गैलेक्सी फिट 2 को इंडिया में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे इसी महीने हुए लाइफ अस्टॉपेबल वर्चुअल इवेंट में शोकेस किया था. जहां सैमसंग ने दावा किया था कि उसके लेटेस्ट फिटनेस बैंड गैलेक्सी फिट 2 में AMOLED डिस्प्ले का यूज किया गया है. सैमसंग के अनुसार इस बैंड को एक बार फुल चार्ज करने पर 21 दिन तक बैटरी लाइफ मिलती है .

सैमसंग ने इसमें हैंश वॉश फीचर जोड़ा- सौमसंग ने गैलेक्सी फिट 2 को कोरोना महामारी के दौरान लॉन्च किया है. इसलिए कंपनी ने इसमें हैंड वॉश फीचर भी जोड़ा है, जो समय-समय पर हाथ धोने की याद दिलाता रहेगा. सैमसंग के अनुसार फिटनेस बैंड की वाहटर रेसिस्टेंस 5ATM है. कंपनी ने इस बैंड को दो कल ऑप्शन मे लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें: फेस्टिवल सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग से पहले जान लें ये बात, होगा ज्यादा फायदा
सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 कीमत- भारत में सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 की कीमत 3,999 रुपये है. इसे ब्लैक और स्कारलेट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसे अमेजन, सैमसंग डॉट कॉम और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है.
सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स - सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 में 1.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो बेहतर विजिबिलिटी के लिए 450nits की ब्राइटनेस प्रदान करता है. यह एक फ्रंट टच बटन के साथ आता है जो ईजी नेविगेशन और वेक-अप, रिटर्न टू होम और कैंसिल जैसे सिंपल फंक्शन्स को करने में सक्षम है. यूजर्स 70 से अधिक डाउनलोड किए गए वॉच फेसेस के साथ गैलेक्सी फिट 2 को कस्टमाइज कर सकते हैं और एक बार में 12 डेडिकेटेड विजेट सेट कर सकते हैं.





यह भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में क्रेडिट कार्ड कंपनियां दे रही हैं बड़ी छूट, शॉपिंग पर ऐसे बचाएं पैसे

गैलेक्सी फिट 2 सैमसंग हेल्थ ऐप से पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट और सैमसंग हेल्थ ऐप के प्रीसेट के माध्यम से यह लगभग 90 से अधिक वर्कआउट को ट्रैक करता है. यह स्लीप स्कोर एनालिसिस के साथ आता है. जो आपके नींद लेने के पैटर्न को चार चरणों - वेक, REM, लाइट और डीप के माध्यम से ट्रैक करता है. इसमें स्ट्रेस ट्रैकिंग की भी सुविधा है जो यूजर के तनाव के स्तर पर नजर रखता है और हाई स्ट्रेस लेवल का पता चलने पर एक ब्रीदिंग गाइड का सुझाव देता है. यह आपके फोन के म्यूजिक प्लेयर पर क्विक एक्सेस भी प्रदान करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज