Samsung ने लांच किया फोटो फ्रेम जैसा टीवी, इस तारीख को है पहली सेल, जानिए कीमत और ऑफर्स?

Samsung ने लांच किया फोटो फ्रेम जैसा टीवी, इस तारीख को है पहली सेल, जानिए कीमत और ऑफर्स?
Samsung ने लांच किया फोटो फ्रेम जैसा टीवी, इस तारीख को है पहली सेल, जानिए कीमत और ऑफर्स?

सैमसंग ने फ्रेम टीवी (Samsung Frame TV) लाइन-अप का अगला संस्करण लॉन्च किया है. दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी ने 10 अन्य स्मार्ट टीवी विकल्प भी लॉन्च किए हैं. कंपनी का दावा है कि नए फ़्रेम टीवी के साथ-साथ अन्य ऑनलाइन स्मार्ट टीवी युवाओं के लिए लांच किए गए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. सैमसंग ने फ्रेम टीवी (Samsung Frame TV) लाइन-अप का अगला संस्करण लॉन्च किया है. दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी ने 10 अन्य स्मार्ट टीवी विकल्प भी लॉन्च किए हैं. कंपनी का दावा है कि नए फ़्रेम टीवी के साथ-साथ अन्य ऑनलाइन स्मार्ट टीवी युवाओं के लिए लांच किए गए हैं. फ्लिपकार्ट, अमेज़न और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए टीवी को 19 जून के बाद ख़रीदा जा सकता है.

टीवी की कीमत 
सैमसंग का नया फ्रेम टीवी 50 इंच 74,990 रुपए शुरू होगा. 55 इंच के मॉडल की कीमत 84,990 रुपए है. 65 इंच के डिस्प्ले के साथ रेंज में सबसे बड़ी कीमत 1,39,990 रुपए रखी गयी है. बता दें कि अन्य ऑनलाइन 4K UHD स्मार्ट टीवी, 43-इंच के टीवी की कीमत 36,990 से शुरू होती है, वहीं 65-इंच के टीवी की कीमत 89,990 रुपए शुरू होती है.

ये भी पढ़ें:- IIT हैदराबाद ने बनाई चमत्कारी घड़ी, कोरोना संक्रमितों की करेगी पहचान





4 जी यूएचडी, एफएचडी और एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ अन्य ऑनलाइन स्मार्ट टीवी रेंज फ्लिपकार्ट पर 'गेट मोर फ्रॉम टीवी' अभियान और अमेज़ॅन पर 'वंडरसेशन' अभियान के तहत लॉन्च किए जाएंगे.

इन चीजों की मिलेगी वारंटी
टीवी की नई रेंज एक साल की व्यापक वारंटी और पैनल पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी के साथ आएगी. नए फ़्रेम 2020 लाइन-अप में टीवी को 10-वर्ष, स्क्रीन बर्न-इन वारंटी, और एक साल की वारंटी और पैनल पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी मिलेगी.

EMI ऑप्शन भी मौजूद 
इच्छुक खरीदार को नो-कॉस्ट EMI के विकल्प चुन सकते हैं. The फ्रेम 2020 के लिए EMI 24 महीने के लिए 3,125 रुपए और ऑनलाइन स्मार्ट टीवी की नई रेंज के लिए 18 महीने के लिए 805 रुपए होगी है.

ये भी पढ़ें:- 13 साल बाद आज नए अवतार में आ रहा है Nokia का ये फोन, 4 हज़ार से कम होगी कीमत!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज