Home /News /tech /

Samsung का प्रॉडक्ट खरीदना है तो रात को 7 बजे Live आ जाना! मिलेंगे बड़े ऑफर

Samsung का प्रॉडक्ट खरीदना है तो रात को 7 बजे Live आ जाना! मिलेंगे बड़े ऑफर

आज से सैमसंग इंडिया (Samsung India) चार दिन का फेस्टिव लाइव शॉपिंग इवेंट शुरू कर रहा है.

आज से सैमसंग इंडिया (Samsung India) चार दिन का फेस्टिव लाइव शॉपिंग इवेंट शुरू कर रहा है.

आज से सैमसंग इंडिया (Samsung India) का चार दिन का फेस्टिव लाइव शॉपिंग इवेंट शुरू हो रहा है. सैमसंग लाइव शॉपिंग ऑफर (Samsung Live Shopping Offer) 27 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक चलने वाला है. सैमसंग लाइव शॉपिंग ऑफर को यूट्यूब और फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. कंपनी के मुताबिक, हर दिन रात 7 बजे से 7.30 बजे के दौरान Samsung Live Events होंगे. कंपनी की तरफ से किसी एक प्रॉडक्ट पर शानदार डिस्काउंट ऑफर किया जायेगा. ये ऑफर स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवॉच या अन्य प्रॉडक्ट पर भी हो सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिवाली से पहले अलग-अलग कंपनियां अपने ग्राहकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए कई तरह के ऑफर्स ला रही हैं. कल ही शाओमी (Xiaomi) ने ऑफलाइन सेल का ऐलान किया है तो आज से सैमसंग इंडिया (Samsung India) का चार दिन का फेस्टिव लाइव शॉपिंग इवेंट शुरू हो रहा है. सैमसंग लाइव शॉपिंग ऑफर (Samsung Live Shopping Offer) 27 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक चलने वाला है. सैमसंग लाइव शॉपिंग ऑफर को यूट्यूब और फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. कंपनी के मुताबिक, हर दिन रात 7 बजे से 7.30 बजे के दौरान Samsung Live Events होंगे. कंपनी की तरफ से किसी एक प्रोडक्ट पर शानदार डिस्काउंट ऑफर किया जायेगा.

    लाइव सेल इवेंट के दौरान, गैलेक्सी वॉच 4, गैलेक्सी टैब एस7+, गैलेक्सी टैब एस7 एफई, डिजी-टच कूल रेंज के रेफ्रिजरेटर को कम कीमत में खरीद सकेंगे. आपको बता दें कि Samsung का Live Event कंपनी के ऑफिशियल YouTube और Facebook चैनल पर होगा. इसके साथ ही ग्राहक इसे samsung.com/in/live वेबसाइट पर भी देख सकते हैं. यह एक लिमिटेड ऑफर होगा, जो रात 12 बजे तक ही वैलिड रहेगा.

    ये भी पढ़ें – मात्र 9 हजार रुपये में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन! स्टॉक लिमिटेड

    गैजेट्स पर मिलेगा ऑफर
    Galaxy 4 सीरीज की बिक्री पहले दिन यानी आज लाइव-स्ट्रीम की जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर लाइव शॉपिंग इवेंट के दौरान रियायती कीमतों पर डिवाइस पेश करेगी. याद करने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 केवल ब्लूटूथ और 40 मिमी और 44 मिमी मॉडल में आती है, जिसकी कीमत क्रमशः 23,999 रुपये और 26,999 रुपये है. वहीं एलटीई वेरियंट की कीमत 28,999 रुपये है.

    दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक ब्लूटूथ मॉडल 40 मिमी आकार 23,999 रुपये में आती है, जबकि 44 मिमी की कीमत 26,999 रुपये है. 28 अक्टूबर को कंपनी Samsung Neo QLED और The Sero Television को लाइव सेल के लिए पेश करेगी.

    चेतावनी: iPhone यूजर कब क्या करते हैं, सब जानता है फेसबुक! बचना मुश्किल

    सैमसंग लाइव शॉपिंग के आखिरी दिन आप सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7+ और एस7 एफई को कम कीमतों पर खरीद सकते हैं. अभी Galaxy Tab S7+ की कीमत 79,999 रुपये है. दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 FE, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था, 64GB स्टोरेज के साथ सिंगल 4GB रैम में आता है. यह डिवाइस 41,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा.

    Tags: Online Shopping, Samsung

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर