लाइव टीवी

फोटो लीक! Samsung ला रहा है 65 इंच का बेहद यूनीक TV, किसी में नहीं है ऐसा डिजाइन

News18Hindi
Updated: January 1, 2020, 12:46 PM IST
फोटो लीक! Samsung ला रहा है 65 इंच का बेहद यूनीक TV, किसी में नहीं है ऐसा डिजाइन
Photo: Samsung / 4KFilme

कोरियन वेबसाइट The Elec की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग जनवरी की शुरुआत में होने वाले इवेंट CES 2020 में जीरो बेजल टीवी पेश करने के लिए तैयार है, जिसका फरवरी में बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2020, 12:46 PM IST
  • Share this:
दक्षिण कोरिया की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग (samsung) जल्द ही बेजल लेस टीवी बना सकती है. कोरियन वेबसाइट The Elec की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग जनवरी की शुरुआत में होने वाले इवेंट CES 2020 में जीरो बेजल टीवी पेश करने के लिए तैयार है, जिसका फरवरी में बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू होगा.

हालांकि सैमसंग ने अभी इससे जुड़ी ज़्यादा कोई जानकारी नहीं दी है. बताया जा रहा है कि नए टीवी को 65 इंच के बड़े स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा. यह टीवी बेजल लेस होगा. बताया गया कि जीरो बेजल टीवी सिर्फ 65-इंच और उससे ज़्यादा आकार में ही उपलब्ध कराया जाएगा.



इसका मतलब यह हो सकता है कि विनिर्माण प्रक्रिया काफी जटिल है, जिससे यह छोटे आकार के लिए उपयुक्त नहीं है. इसका यह भी मतलब हो सकता है कि कंपनी अपने प्रीमियम टीवी को अलग रखना चाहती है, क्योंकि ज़्यादा ग्राहक बड़ी स्क्रीन को ही चुनते हैं. सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में ही जीरो बेजल ब्रांड नाम को ट्रेडमार्क किया था.
Photo: Samsung / 4KFilme


Samsung A30s की कीमत में कटौती
सैमसंग ने पिछले हफ्ते अपने चार कैमरे वाले गैलेक्सी सीरीज़ के Galaxy A30s को और भी सस्ता कर दिया है. नवंबर में लॉन्च हुए इस फोन की कीमत में पहले भी कटौती की गई.

सैमसंग ने इस फोन को 16,999 रुपये में लॉन्च किया था, मगर इससे पहले इसकी कीमत 1,000 रुपये कम कर दी गई थी. इस बार भी कंपनी ने इसकी कीमत में 1 हज़ार रुपये की कटौती की है. तो कुल मिलाकर यह फोन 2 हज़ार रुपये सस्ता हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 12:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर