होम /न्यूज /तकनीक /10 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला लेटेस्ट फोन, LCD है डिस्प्ले

10 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला लेटेस्ट फोन, LCD है डिस्प्ले

Samsung Galaxy F13 पर छूट मिल रही है.

Samsung Galaxy F13 पर छूट मिल रही है.

फ्लिपकार्ट सेल में ऑफर्स की भरमार है. बात करें फोन पर मिलने वाली डील की तो ग्राहक यहां से सैमसंग के दमदार बैटरी वाले फो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल 6 अगस्त से लाइव है और ये 10 अगस्त तक चलेगी.
Flipkart सेल में ग्राहकों को फोन पर बेहतरीन डील दी जा रही है.
बिग सेविंग डेज़ सेल में Samsung Galaxy F13 को कम दाम में खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल का आज (8 अगस्त) तीसरा दिन है, और सेल में ऑफर्स की भरमार है. बात करें फोन पर मिलने वाली डील की तो ग्राहक यहां से सैमसंग के दमदार बैटरी वाले फोन सैमसंग गैलेक्सी F13 को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी F13 को 14,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. इस फोन की खरीद पर ICICI या Kotak बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh बैटरी और 8GB RAM है. आइए जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस….

सैमसंग गैलेक्सी F13 में 6.6 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि आपके स्क्रीन को सिल्वर स्क्रीन में बदल सकती है. ग्लास प्रोटेक्शन के लिए इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलती है, जिससे कि फोन पर ड्रॉप और स्क्रैच नहीं पड़ेगा.

(ये भी पढ़ें- Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका)

फोटो: Flipkart.

फोटो: Flipkart.

स्मार्टफोन Exynos 850 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. रैम को वर्चुअली 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्की ग्रीन में उपलब्ध कराया जाएगा.

पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. सैमसंग न्यूज़रूम से मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी F13 एडेप्टिव पावर सेविंग और एआई पावर मैनेजमेंट को सपोर्ट करता है. बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें ऑटो डेटा स्विचिंग मोड मिलता है, जो इस सेगमेंट के फोन में पहली बार होगा. इस फोन में 8जीबी तक की रैम मिलती है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

मिलेगा दमदार कैमरा और 6000mAh बैटरी
कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी F13 में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है.

Tags: Samsung, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें