अब 17 मई तक मिलेगा Samsung का धांसू ऑफर! इन सामान की प्री-बुकिंग पर पाएं 1000 रुपये का फायदा

फोटो: Samsung
फोटो: Samsung

सैमसंग (Samsung) ने 17 मई तक टीवी (TV) और घरेलू उपकरणों पर 'स्टे होम स्टे हैप्पी' प्री-बुक (pre-booking) ऑफर बढ़ा दिया है..

  • Share this:
देश के अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रैंड सैमसंग (Samsung) ने बताया कि उसने 17 मई तक टीवी (TV) और घरेलू उपकरणों पर 'स्टे होम स्टे हैप्पी' प्री-बुक (pre-booking) ऑफर बढ़ा दिया है, क्योंकि मांग में वृद्धि पाई गई है. पिछले हफ्ते के शुरुआत में प्री-बुक ऑफर की घोषणा के बाद से टोटल ऑर्डर में से 37% ऑर्डर रेफ्रिजरेटर के लिए आए हैं, क्योंकि गर्मी अपने चरम पर पहुंचने लगी है.  जानकारी के लिए बता दें कि पहले सैमसंग ने 8 मई तक के लिए प्री-बुकिंग सेवा शुरू की थी, जिसे अब 17 मई कर दिया गया है.

इसके बाद टीवी की मांग 21 दर्ज की गई है, क्योंकि ग्राहक इन दिनों एक परिवार के रूप में अधिक कार्यक्रम देख रहे हैं. माइक्रोवेव, एसी और वाशिंग मशीन के ऑर्डर क्रमश: 17 प्रतिशत, 12 प्रतिशत और 11 प्रतिशत प्राप्त किए गए हैं.

(ये भी पढ़ें- ज़बरदस्त ऑफर! सिर्फ 22,999 रुपये का हुआ सैमसंग का 63 हज़ार वाला धांसू स्मार्टफोन)



कंपनी के अनुसार, सैमसंग शॉप पर उपलब्ध इस प्री-बुक ऑफर के माध्यम से ऑर्डर 'ऑनलाइन' प्राप्त होंगे और डिलीवरी निकटतम कंपनी के अधिकृत रिटेलर द्वारा की जाएगी. ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां 10,000 रुपये तक के गिफ्ट वाउचर की पेशकश कर रही हैं. इसमें कैशबैक और बाकी प्रोडक्ट भी शामिल हैं.
जानकारी के मुताबिक सैमसंग के ‘स्टे होम, स्टे हैपी, लॉग इन टू ग्रेट ऑफर्स’ (घर में रहें, खुश रहे, शानदार ऑफर्स के लिए लॉग इन करें) नामक यह प्रोग्राम कंपनी के सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट–TV, फ्रिज, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट ओवेन पर लागू होगा. सैमसंग शॉप पर प्री-बुकिंग करने वाले उपभोक्ताओं को एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करने पर 15 फीसदी कैशबैक मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 

LG भी दे रहा है ऑफर
सैमसंग के अलावा एलजी (LG) जैसी प्रमुख कंपनी ने भी लॉकडाउन की बढ़ी अवधि में ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग (pre-booking) शुरू की है. साथ ही ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों ने कई ऑफर की भी पेशकश की है. एलजी ने भी अपनी वेबसाइट पर कई प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. एलजी ने प्री-बुकिंग की आखिरी तारीख 15 मई रखी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज