सैमसंग ने Galaxy A70s के लिए लेटेस्ट अपडेट रोल आउट किया, जानिए क्या है इसमें खास

सैमसंग ने गैलेक्सी  A70s के लिए नया अपडेट रोल आउट किया.
सैमसंग ने गैलेक्सी A70s के लिए नया अपडेट रोल आउट किया.

सैमसंग (Samsung) का यह अपडेट बिल्ड नंबर A707FDDU3BTH4 के नाम से रोल आउट (roll out) हुआ है. जिसका साइज 1.6 जीबी है. सैमसंग अपने इस अपडेट को यूजर्स (Users) तक ओवर द एयर (OTA) के जरिए पहुंचा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 2:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सैमसंग ने आपने सबसे पॉपुलर Galaxy A70s स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट अपडेट रोल आउट कर दिया है. सैमसंग ने अपने लेटेस्ट अपडेट OneUI 2.5 में स्मार्टफोन के वायरलेस Dex, सैमसंग कीबोर्ड और कैमरा ऐप को बेहतर किया है. इसके साथ ही नए अपडेट में ऑल्वेज ऑन डिस्पले फंक्शन को ऑप्टिमाइज किया गया है. सैमसंग ने नए अपडेट में अक्टूबर 2020 सिक्योरिटी पैच भी दिया है.   

आपको बता दें सैमसंग का यह अपडेट बिल्ड नंबर A707FDDU3BTH4 के नाम से रोल आउट हुआ है. जिसका साइज 1.6 जीबी है. सैमसंग अपने इस अपडेट को यूजर्स तक ओवर द एयर (OTA) के जरिए पहुंचा रही है. यूजर्स इस अपडेट को फोन की सेटिंग ऑप्शन में जाकर चेक कर सकते हैं. वहीं कंपनी का कहना है जिन यूजर्स को अपडेट नहीं मिला है उन तक जल्द ही अपडेट पहुंच जाएगा. 

यह भी पढ़ें: iPhone 12 और 12 Pro की सेल शुरू! मिल रही 22 हज़ार रुपये तक की छूट और कैशबैक भी



सैमसंग गैलेक्सी A70s के फीचर
सैमसंग का ये स्मार्टफोन Android v9.0 (Pie) ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. वहीं इसमें Octa core प्रोसेसर दिया गया है जो Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर संचालित है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6GB और 8GB रैम आती है साथ ही इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. 

यह भी पढ़ें: इंडियन आर्मी ने लॉन्च किया देसी मैसेजिंग ऐप SAI, WhatsApp और Telegram से भी ज्यादा सुरक्षित

सैमसंग ने इस फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में LED फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. जो 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. वहीं फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500 mAh की बैटरी लगी है जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज