• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • सैमसंग ने चुपचाप शुरू कर दी अपनी फ्री टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा, आप भी ऐसे उठा सकते है लुत्फ

सैमसंग ने चुपचाप शुरू कर दी अपनी फ्री टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा, आप भी ऐसे उठा सकते है लुत्फ

सैमसंग टीवी प्लस को किसी डाउनलोड, साइन-अप या सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है.

सैमसंग टीवी प्लस को किसी डाउनलोड, साइन-अप या सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है.

सैमसंग टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा दक्षिण कोरियाई दिग्गज का एक एड फ्री आधारित स्ट्रीमिंग उत्पाद है. इसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को शीर्ष समाचार, खेल, मनोरंजन, और बहुत कुछ के लिए त्वरित पहुंच प्रदान करना है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वेब स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. सैमसंग ने हाल ही में अपनी टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सर्विस का वेब वर्जन लॉन्च किया है. दक्षिण कोरियाई दिग्गज का नया स्ट्रीमिंग उत्पाद पहले सैमसंग टीवी और मोबाइल उपकरणों तक सीमित था, अब चुपचाप, दूसरी तिमाही में एक वेब सर्विस के रूप में लॉन्च किया गया है, रोलआउट सैमसंग स्ट्रीमिंग सेवा को लगभग किसी के लिए भी उपलब्ध कराता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इस स्ट्रीमिंग सर्विस के लिए किसी तरह का सब्सक्रिप्शन चार्ज नहीं देना होगा. यूजर्स इसे फ्री में लॉग इन और अपने पसंदीदा कॉन्टेंट को डाउनलोड कर सकेंगे.

    सैमसंग के एक प्रवक्ता ने प्रोटोकॉल के लिए सैमसंग टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा के वेब संस्करण के लॉन्च की पुष्टि की, जिसने सबसे पहले सैमसंग के स्ट्रीमिंग उत्पाद को सभी उपकरणों पर लॉन्च करने की सूचना दी.

    नया नहीं है बस अब सबके लिए है 

    अब, सैमसंग टीवी प्लस कोई नया प्रोडक्ट नहीं है. यह कई सालों से है. हालांकि, यह 2016 से सैमसंग स्मार्ट टीवी तक ही सीमित है. गैर-सैमसंग डिवाइसेस के लिए व्यापक रोलआउट सैमसंग के उत्पाद को पीकॉक, रोकू चैनल, या किसी भी मुफ्त स्ट्रीमिंग जैसी विज्ञापन-समर्थित स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ सीधे कॉम्पिटिशन में रखता है. प्लूटो टीवी या प्लेक्स जैसी सेवाएं जो भारत में मौजूद नहीं हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि सैमसंग ने अपनी स्ट्रीमिंग सेवा के वेब वर्जन के बजाय मूक रोलआउट के साथ जाने का फैसला क्यों किया है, कंपनी सैमसंग टीवी प्लस को बड़े दर्शकों तक लाने के लिए नए तरीके तलाश रही है.

    ये भी पढ़ें - 7th pay commission: केंद्रीय कर्मचारियों को राहत, अब आसान हुआ LTC क्लेम करना, जानिए डिटेल्स

    सब्सक्रिप्शन डाउनलोड के लिए कोई चार्ज नहीं

    सैमसंग टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा दक्षिण कोरियाई दिग्गज का एक मुफ्त विज्ञापन-आधारित स्ट्रीमिंग उत्पाद है. इसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को शीर्ष समाचार, खेल, मनोरंजन, और बहुत कुछ के लिए त्वरित पहुंच प्रदान करना है. सैमसंग का दावा है कि सैमसंग टीवी प्लस को किसी डाउनलोड, साइन-अप या सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज