Skullcandy ने लॉन्च किए Wireless Earbuds, 14 घंटे चलेगी बैटरी; इतनी है कीमत

ईयरबड को एक बार चार्ज करने के बाद 14 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है.
ईयरबड को एक बार चार्ज करने के बाद 14 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है.

इस वायरलेस ईयरबड की कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन दिवाली के फेस्टिव मौसम पर सीमित अवधि के लिए कंपनी ने इसका दाम 2,999 रुपये रखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ईयरफोन बनाने वाले अमेरिकी ब्रैंड स्कलकैंडी (skullcandy) ने दिवाली के त्यौहारी मौसम में नए वायरलैस ईयरबड (wireless earbud) ‘स्पोक’ (spoke) पेश किए हैं. इन्हें एक बार चार्ज करने के बाद 14 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि ब्लूटूथ (bluetooth) प्रौद्योगिकी से चलने वाले इन ईयरबड में कॉल एवं आवाज नियंत्रण करने का फीचर है. साथ ही कॉल स्वीकार करने के लिए दोहरे माइक्रोफोन और खुद से ऑन-ऑफ होने की सुविधा भी दी गई है.

भारत में स्कलकैंडी की आधिकारिक वितरक कंपनी आईस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमलान भट्टाचार्य ने कहा, ‘आईपीएक्स-4 रेटिंग वाले ये ईयरबड पसीना और पानी रोधी हैं.’ इसके साथ ही इस ईयरबड के चार्जिंग केस में LED इंडिकेटर दिया गया है.

डिज़ाइन की बात करें तो स्कल्कंडी स्पोक एक फ्लैट टच सतह और सिलिकॉन कान युक्तियों की सुविधा देते हैं. कंपनी का कहना है कि Skullcandy सोलो वाले यूज़र्स ईयरबड्स में से किसी एक का भी अलग-अलग इस्तेमाल कर सकते हैं और फंक्शन के लिए दोनों को एक साथ प्लग इन करने की ज़रूरत नहीं है.



ईयरबड्स कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5.zero शामिल है, और वे 20KHz तक की आवृत्ति प्रतिक्रिया प्रदान करते हैं. चार्जिंग केस में चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और इयरबड्स के साथ 57 ग्राम वजन शामिल है. कंपनी ने कहा कि यह 5 नवंबर से ऑनलाइन खरीद के लिए उपलब्ध हैं. इसकी कीमत 7,999 रुपये है. हालांकि दिवाली के त्यौहारी मौसम पर सीमित अवधि के लिए कंपनी ने इसका मूल्य 2,999 रुपये रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज