Micromax आज लॉन्च करेगी ‘In’ सीरीज़ स्मार्टफोन्स, धांसू कैमरे के साथ बजट में होगी कीमत

Micromax In सीरीज़ में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं.
Micromax In सीरीज़ में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

माइक्रोमैक्स आज नए स्मार्टफोन्स के साथ भारत में वापसी करने के लिए तैयार है. कंपनी आज अपनी नई सीरीज़ ‘In’ लॉन्च करने जा रही है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 8:05 AM IST
  • Share this:
भारतीय स्मार्टफोन कंपनी माइक्रमैक्स नए स्मार्टफोन्स के साथ आज वापसी कर रही है. माइक्रोमैक्स (Micromax) आज भारत में अपनी नई सीरीज़ ‘In’ लॉन्च करने के तैयार है. वैसे तो कंपनी ने फोन के नाम नहीं बताए हैं, लेकिन अफवाहों के मुताबिक इस सीरीज़ में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे, जिनके नाम माइक्रोमैक्स In 1 और माइक्रोमैक्स 1a होंगे. फोन की लॉन्चिंग दोपर 12 बजे शुरू होगी.

माइक्रोमैक्स अपने सोशल मीडिया पर फोन के लॉन्च को काफी समय से टीज़ कर रही है, और हाल ही में ट्विटर पर फोन का टीज़र भी लॉन्च किया गया है. टीज़र से पता चला है कि आने वाला फोन पंच होल कट आउट के साथ आएगा. कहा जा रहा है कि भारत में फोन MediaTek पार्टनरशिप के साथ आएगा, और इसकी कीमत 7 हज़ार से 15 हज़ार रुपये के बीच होगी.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में खरीदें 7000mAh की बैटरी वाला Samsung का दमदार स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 कैमरे)



स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो माइक्रोमैक्स In 1a में MediaTek Helio G80 और और माइक्रोमैक्स In 1 में Helio G35 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन में 2GB/3GB RAM ऑप्शन और 32GB/64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा.
ऐसा हो सकता है कैमरामाना जा रहा है कि फोन का 2GB वेरिएंट डुअल रियर कैमरा के साथ आ सकता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस दिया जाएगा. वहीं 3GB वेरिएंट के साथ फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.(ये भी पढ़ें- 8 हज़ार वाले Realme के इस धांसू फोन पर पाएं 6,800 रुपये तक की छूट, ऐसे मिलेगा ये बड़ा ऑफर)


रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन एंड्रॉयड 10 वर्जन पर काम करेंगे. साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सिस्टम भी दिया जाएगा. कहा जा रहा है कि आने वाला फोन भारत में मौजूद बाकी फोन के साथ मुकाबला करेगा, जिसमें चाइनीज़ ब्रैंड रियलमी, शियोमी, वीवो और ओप्पो जैसे ब्रैंड के फोन शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज