Home /News /tech /

sony play station 5 sale today 21 june 2022 price starts 40 thousand rupees get emi option 120hz refresh rate aaaq

Sony Play Station 5 की सेल आज, ऑफर के साथ खरीद सकते हैं ये दमदार फीचर्स वाला गेमिंग कंसोल

Sony Play Station 5 की आज सेल है.

Sony Play Station 5 की आज सेल है.

Sony PlayStation 5 Sale: गेमिंग कंसोल सोनी प्ले स्टेशन 5 को आज पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी. ग्राहक गेमिंग कंसोल को अमेज़न, शॉटAtSC, GamesTheShop ,क्रोमो, फ्लिपकार्ट और विजय सेल्स से खरीद सकते हैं. खरीदार इसपर EMI ऑप्शन भी पा सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

Sony PlayStation 5 Sale: प्ले स्टेशन गेमिंग के शौकीन लोगों के बीच काफी पॉपुलर कंसोल है. अगर आप भी उनमें से एक हैं, और प्ले स्टेशन 5 को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि गेमिंग कंसोल सोनी प्ले स्टेशन 5 को आज पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी. ग्राहक गेमिंग कंसोल को अमेज़न, शॉटAtSC, GamesTheShop ,क्रोमो, फ्लिपकार्ट और विजय सेल्स से खरीद सकते हैं. खरीदार इसपर EMI ऑप्शन भी पा सकते हैं. कहा जा रहा है कि ये कंसोल पिछली बार की तरह फिर से जल्दी ही out of stock हो सकता है.

Sony PlayStation 5 120fps तक 8K गेमिंग सपोर्ट के साथ आता है. ये 4K टीवी गेमिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है, जो स्मूथ गेमप्ले के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट को एनेबल कर सकता है. बता दें कि Play Station 5 में HDR TV टेक्नोलॉजी भी मिलती है.

(ये भी पढ़ें-  बड़ी सेल! 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले Motorola के बजट फोन को सस्ते में लाएं घर, मिलेगी 6GB RAM)

मिलते हैं एक्सक्लूसिव टाइटल

नया सोनी कंसोल स्पाइडर-मैन माइल्स मोराले, डेमन्स सोल्स, रैचेट और क्लैंक: रिफ्ट अपार्ट, और अधिक जैसे कई एक्सक्लूसिव टाइटल के साथ आता है.

इस लेटेस्ट प्ले स्टेशन 5 में Tempest 3D AudioTech के लिए भी सपोर्ट भी है, जो हेडफोन या टीवी स्पीकर के ज़रिए एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान करता है. डुअल सेंस कंट्रोलर यकीनन बेहतरीन हैप्टिक्स फीडबैक को सक्षम बनाता है.

(ये भी पढ़ें- International Yoga Day 2022: इन ऐप्स से खुद को फिट रख सकते हैं Apple iPhone यूज़र्स, देखें लिस्ट) 

कितनी है PS 5 की कीमत?

डिस्क के साथ Sony PlayStation 5 के स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत 49,990 रुपये है जबकि डिजिटल वर्जन की कीमत 39,990 रुपये होगी. ब्लू-रे डिस्क ड्राइव के बिना PS5 का डिजिटल वर्जन भारत में 39,990 रुपये में उपलब्ध होगा. ई-कॉमर्स पोर्टल ग्रैंड टूरिस्मो 7 गेम के साथ बंडल किए गए स्टैंडर्ड PS5 को भी 54,990 रुपये में पेश कर रहे हैं.

Tags: Amazon, Portable gadgets, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर