Karwa Chauth 2020: फोन गिफ्ट करके वाइफ को करें खुश, ये हैं 4 कैमरे वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स की लिस्ट

वाइफ को गिफ्ट देने के लिए क्वाड रियर कैमरा फोन अच्छा ऑप्शन हो सकता है.
वाइफ को गिफ्ट देने के लिए क्वाड रियर कैमरा फोन अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

Karwa Chauth 2020: आज अपनी वाइफ को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें 4 कैमरे वाला कोई अच्छा सा फोन गिफ्ट किया जा सकता है. आइए देखते हैं बेस्ट क्वाड कैमरा फोन की लिस्ट...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 1:37 PM IST
  • Share this:
आज करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस दिन शादीशुदा सुहागिन महिलाएं (Married Women) अपने पति की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए निर्जला व्रत (Vrat) रखती हैं. ऐसे में पति भी कई बार अपनी वाइफ को स्पेशल फील करने का प्लान हैं. ऐसे मौके पर सबसे अच्छा ऑप्शन है उन्हें कोई अच्छा सा फोन गिफ्ट किया जा सकता है. इस मौके पर हम आपको कुछ ऐसे फोन के ऑप्शन दे रहे हैं, जिनमें क्वाड रियर कैमरे दिया जाता है...

Samsung Galaxy M51-22,999 रुपये
Galaxy M51 में 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. यहां कंपनी ने Infinity O डिस्प्ले यूज किया है. Galaxy M51 में चार रियर कैमरा सेटअप है. प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है. 5 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सिंगल टेक फ़ीचर को रियर और फ़्रंट दोनों कैमरे में ही दिया गया है.

Poco M2 Pro-13,999 रुपये
पोको M2 Pro में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल-HD+ रेजोलूशन (1080x2400 पिक्सल) के साथ आता है. फोन की प्रॉटेक्शन के लिए इसके फ्रंट, रियर और कैमरा पर कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 दिया गया है. कैमरे की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर और 2 मेगपिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है.



Xiaomi Redmi Note 9 Pro Max- 16,999 रुपये
शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दिया गया ये सबसे बड़ा डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिलता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo IQOO 3-36,990 रुपये
वीवो iQOO 3 5G में 6.44 इंच का फुल HD+ रेजोलूशन वाला Super AMOLED डिस्प्ले दिया है. फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड स्नैपर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में 20X डिजिटल जूम का सपोर्ट दिया गया है और इसके साथ सुपर नाइट मोड भी मौजूद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज