होम /न्यूज /तकनीक /लॉन्च से पहले सामने आए Samsung Galaxy A04s के स्पेसिफिकेशंस, दमदार फीचर्स से लैस है डिवाइस

लॉन्च से पहले सामने आए Samsung Galaxy A04s के स्पेसिफिकेशंस, दमदार फीचर्स से लैस है डिवाइस

लॉन्च से पहले सामने आए  Samsung Galaxy A04s के स्पेसिफिकेशंस

लॉन्च से पहले सामने आए Samsung Galaxy A04s के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी A04s फोन लॉन्च कर सकती है. Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A04s में 6.5-इंच ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी A04s फोन लॉन्च कर सकती है.
लॉन्चिंग से पहले ही फोन के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लीक हो गए हैं.
लीक के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी A04s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है.

नई दिल्ली. सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी A04s लॉन्च कर सकती है. फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही फोन के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लीक हो गए हैं. स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किए गए सैमसंग A03s के सक्सेसर के रूप में आएगा.

Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A04s में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले मिल सकता है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है. यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 द्वारा प्रोटक्टिड है. डिवाइस को फोन को अनलॉक करने के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी मिल सकता है.

फोन के स्पेसिफिकेशंस
लीक के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी A04s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल हो सकता है. सेल्फी क्लिक करने और वीडियो कॉल करने के लिए फोन के फ्रंट में 5MP सेंसर मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- शानदार फीचर्स से लैस Realme Watch 3 Pro की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, इस दिन भारत आएगी स्मार्टवॉच

32जीबी के इंटरनल स्टोरेज
हुड के तहत सैमसंग के इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आएगा. फोन में कम से कम 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज मिलने की उम्मीद है, जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट मिलने सकता है.

5000mAh की बैटरी
सैमसंग गैलेक्सी A04s में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है. कहा जा रहा है कि यह डिवाइस Android 12 OS पर चलता है. लीक के अनुसार फोन दो कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है.

Tags: Galaxy, Samsung, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें