BSNL का नया प्लान, फ्री Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ उठाएं वर्ल्ड कप का मज़ा

ICC World Cup 2019 के सारे मैच आप Hotstar ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं.

News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 3:34 PM IST
BSNL का नया प्लान, फ्री Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ उठाएं वर्ल्ड कप का मज़ा
ICC World Cup 2019 के सारे मैच आप Hotstar ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं.
News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 3:34 PM IST
सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी BSNL अपने यूज़र्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है. इसके तहत बीएसएनएल यूज़र्स को हॉटस्टार प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. यह जानकारी हॉटस्टार और बीएसएनएल ने जारी एक संयुक्त बयान में दी. बता दें कि हॉटस्टार प्रीमियम ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है. हॉटस्टार के पास भारतीय टीम के क्रिकेट विश्वकप के प्रसारण का पूरा अधिकार है.

इससे पहले BSNL ने अपने भारत फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स को अमेज़न प्राइम का फ्री एनुअल सब्सक्रिप्शन ऑफर किया था. इस नए प्लान में भी यूजर्स को फ्री ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस का फायदा मिल रहा है. आपको बता दें कि ICC World Cup 2019 के सारे मैच आप Hotstar ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं.(ये भी पढ़ें-पड़ने वाला था दिल का दौरा! Apple Watch ने यूं बचा ली जान, देखें वीडियो)

क्या है BSNL Superstar 300 ब्रॉडबैंड प्लान-

बीएसएनएल अपने इस नए ब्रॉडबैंड प्लान के तहत यूज़र्स को 749 रुपये प्रति माह की दर से अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा की सुविधा देगा. इसके साथ ही हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में देगा. प्लान के तहत शुरुआत 300GB डेटा 50Mbps के हाई स्पीड पर मिलेगा, लिमिट खत्म होने के बाद ऑप्टिकल फाइबर यूज़र्स के लिए कनेक्शन की स्पीड 2Mbps हो जाएगी.

बता दें कि बीएसएनएल ने अपनी ब्रॉडबेंड सेवाओं को बढ़ाने के लिए वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस देने वाली कंपनियों Eros Now और Amazon Prime के साथ पहले से ही साझेदारी कर रखी है. बीएसएनएल का फ्री हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन वाला सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्कल में उपलब्ध कराया जाएगा. जो लोग भी इस प्लान को सबस्क्राइब करना चाहते हैं वे ऑनलाइन रिक्वेस्ट के साथ ही टोल-फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Jio के 200 रुपये से भी कम के प्लान में पाएं पूरा महीना सबकुछ मुफ्त, मिलेगा कई सर्विसेज़ का फायदा)
(ये भी पढ़ें- भारतीयों की इस आदत से चकरा जाता है Alexa का दिमाग, पूछते हैं कुछ ऐसे सवाल)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...