अब 10 मिनट में पहुंचेगा ऑर्डर, Swiggy ला रहा है ये नई सर्विस

Zomato, uber eats और Food Panda जैसे अपने राइवल्स को टक्कर देने के लिए Swiggy अपनी सर्विस को और बेहतर बनाने की तैयारी में है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 9:13 PM IST
अब 10 मिनट में पहुंचेगा ऑर्डर, Swiggy ला रहा है ये नई सर्विस
ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Swiggy
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 9:13 PM IST
अगर आप ऑनलाइन ऑर्डर करने से सिर्फ इसलिए बचते हैं कि आपका खाना आप तक पहुंचने में समय लगेगा, तो समझ लीजिए आपकी ये परेशानी जल्द ही दूर होने वाली है. आजकल मार्केट में कई फूड डिलेवरी ऐप मौजूद हैं और ये सभी एक दूसरे को कड़ा कॉम्पटीशन दे रहे हैं. Zomato, uber eats और Food Panda जैसे अपने राइवल्स को टक्कर देने के लिए Swiggy अपनी सर्विस को और बेहतर बनाने की तैयारी में है.

ये भी पढ़ें- अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV और देखें नेटफ्लिक्स-हॉटस्टार, ये है पूरा तरीका

ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Swiggy अब फूड डिलीवरी के रिकॉर्ड तोड़ने पर काम कर रही है. दरअसल, स्विगी मार्केट में कस्टमर्स के बड़े हिस्से को लुभाने के लिए कस्टमर्स को उनका ऑर्डर 10 मिनट के अंदर डिलीवर करने की स्ट्रेटजी पर काम कर रहा है. CNBC ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि स्विगी कम दूरी पर असेंबली किचन बनाने के लिए केटरर्स, फूड-बेवरेज आउटलेट्स और इंडिपेंडेंट ऑपरेटर्स के साथ टाई-अप करेगा, ताकि डिलीवरी 10 मिनट के अंदर किया जा सके.

ये भी पढ़ें- भूल गए हैं फोन का Lock PIN या Pattern, तो मिनटों में आसानी से करें Unlock

फिलहाल इस स्ट्रेटजी के लिए शुरुआती बातचीत चल रही है. कंपनी इसके लिए विस्तार से ब्लूप्रिंट तैयार करेगी. पहले ये प्रोजेक्ट बेंगलुरु और दिल्ली जैसे बड़े शहरों में पायलट प्रोजेक्ट की तरह लागू किया जाएगा. हालांकि, इस एक्सप्रेस डिलीवरी का फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स को एक्स्ट्रा पैसे देने होंगे. बता दें कि इसके अलावा स्विगी ने किराना दुकानों और सुपरमार्केट्स से प्रॉडक्ट्स की फास्ट डिलीवरी के लिए swiggy stores भी लॉन्च किया था.

ये भी पढ़ें- Airtel Digital TV का सेट-टॉप बॉक्स हुआ सस्ता, HD बॉक्स में आए कई नए फीचर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 8:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...