• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • टाटा स्काई बिंज के यूजर्स अब अमेज़न ओरिजनल के साथ प्राइम वीडियो भी देख सकेंगे, जानिए डिटेल्स

टाटा स्काई बिंज के यूजर्स अब अमेज़न ओरिजनल के साथ प्राइम वीडियो भी देख सकेंगे, जानिए डिटेल्स

टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन 149 रुपये प्रति माह से शुरू होता है,

टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन 149 रुपये प्रति माह से शुरू होता है,

टाटा स्काई बिंज ऐप पहले से ही नौ ओटीटी साइटों जैसे डिज्नी+ हॉटस्टार, ज़ी5, सोनी लिव, वूट सेलेक्ट एंड किड्स, हंगामा प्ले और शेमारूमी से कंटेंट कलेक्ट करता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. यदि आप टाटा स्काई बिंज मोबाइल ऐप के यूजर है तो आपके लिए अच्छी खबर है. टाटा स्काई अपने इस मोबाइल ऐप में अमेजन प्राइम वीडियो को भी इंटीग्रेट कर रहा है जिससे सब्सक्राइबर्स को नए स्ट्रिमिंग कंटेंट को एक्सप्लोर कर सकें. टाटा स्काई बिंज मोबाइल सदस्य 129 रुपये प्रति माह की कीमत पर सीधे अपने टाटा स्काई खाते के माध्यम से प्राइम वीडियो सदस्यता का विकल्प चुन सकते हैं. प्राइम वीडियो ऐप तक पहुंचने के लिए होम पेज पर प्राइम वीडियो बैनर पर क्लिक करके या कंटेंट रेल पर किसी प्राइम वीडियो एसेट पर क्लिक कर सकते है. इसके अलावा, टाटा स्काई ने अपने एंड्रॉइड सक्षम स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स, टाटा स्काई बिंज + के भीतर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मेटाडेटा को भी एकीकृत किया है. इस विकास के साथ, ग्राहक अब प्राइम वीडियो के व्यापक सामग्री पोर्टफोलियो से सिफारिशों का आनंद ले सकते हैं, कंपनी ने कहा.

    अभी इन साइट्स का कंटेंट भी मिलता है
    टाटा स्काई बिंज ऐप पहले से ही नौ ओटीटी साइटों जैसे डिज्नी+ हॉटस्टार, ज़ी5, सोनी लिव, वूट सेलेक्ट एंड किड्स, हंगामा प्ले और शेमारूमी से कंटेंट कलेक्ट करता है. पिछले महीने शुरू हुआ स्मार्टफोन ऐप इरोस नाउ और क्यूरियो सिटीस्ट्रीम की सामग्री को भी इंटीग्रेट करता है. भारत में टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन 149 रुपये प्रति माह से शुरू होता है, जो केवल एक मोबाइल प्लान है जो तीन मोबाइल स्क्रीन पर सात ओटीटी प्लेटफॉर्म से सामग्री प्रदान करता है. 299 रुपये की मासिक योजना तीन मोबाइल स्क्रीन और एक टीवी स्क्रीन पर अमेज़न फायर टीवी स्टिक के माध्यम से दस ओटीटी ऐप से सामग्री तक पहुंच प्रदान करती है. जिन ग्राहकों के पास पहले से ही टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन (टाटा स्काई बिंज+ एंड्रॉइड स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स के माध्यम से) है, वे अपने सब्सक्राइबर आईडी या पंजीकृत मोबाइल नंबर का उपयोग करके लॉग इन कर सकते हैं.सभी नए यूजर्स को 7 दिन का फ्री ट्रायल मिलेगा.

    ये भी पढ़ें - ट्विटर में पोस्ट करते समय कर सकते हैं वॉयस ट्वीट फीचर का इस्तेमाल! जानिए तरीका

    पार्टनरशिप को लेकर यह बोले पुरी
    साझेदारी के बारे में बोलते हुए, टाटा स्काई के मुख्य कर्मशियल और कंटेंट ऑफिसर, पल्लवी पुरी ने एक प्रेस नोट में कहा, “हमें अपने हाइब्रिड सेट-टॉप दोनों पर अपने ग्राहकों को इसकी प्रीमियम सामग्री लाने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपने सहयोग को और मजबूत करने की खुशी है Box Binge+ और साथ ही Binge मोबाइल ऐप. हमें विश्वास है कि टाटा स्काई बिंज पर अपनी पेशकशों को बढ़ाने का हमारा निरंतर प्रयास Binge को हमारे ग्राहकों के लिए और भी सुविधाजनक बना देगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज