सस्ता हो गया Tata Sky का ये स्मार्ट Set-top-box, फ्री मिलेगा अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन

Tata sky Binge+ की कीमत में कटौती कर दी गई है.
Tata sky Binge+ की कीमत में कटौती कर दी गई है.

Tata Sky Binge+ के इस ऑफर के तहत नए ग्राहकों को छह महीने तक टाटा स्काई बिंज का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा....

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 8:35 AM IST
  • Share this:
अगर आप नया सेट टॉप बॉक्स (Set-top-box) खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि Tata Sky अपने सेटअप बॉक्स की कीमत में कटौती कर दी है. पता चला है कि कंपनी ने अपने Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स को सस्ता कर दिया है. पहले जहां इस Set top Box को 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता था, वहीं अब इसे सिर्फ 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि इसे कंपनी ने इसी साल जनवरी में लॉन्च किया था, और उस समय इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गई थी.

कंपनी ने प्रीमियम STB की कीमत को 1,000 रुपये घटा दिया गया है. अब ये नए ग्राहकों के लिए 2,999 रुपये पर उपलब्ध है. नए ग्राहकों को छह महीने का टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन और तीन महीने का अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा. इसके अलावा Tata Sky Binge+ मल्टी-टीवी कनेक्शन की कीमत भी 3,999 रुपये से कम कर दी गई है और ये अब 2,499 रुपये में उपलब्ध है. ग्राहक इसे नई कीमत में टाटा स्काई की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 3 कैमरे वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, ज़बरदस्त है बैटरी)



मिलेंगी ये सर्विसेज़
Tata Sky Binge+ के इस ऑफर के तहत नए ग्राहकों को छह महीने तक टाटा स्काई बिंज का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा. इस सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी अपने ग्राहकों को तीन महीने के लिए अमेज़न प्राइम का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है.

सब्सक्रिप्शन खत्म होने के बाद ग्राहकों को हर महीने 249 रुपये देने होंगे, वहीं अमेज़न के लिए हर महीने 129 रुपये देने होंगे. फीचर्स की बात करें तो Tata Sky Binge+ एक एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स है, जो कि एंड्रॉएड पाई 9.0 सपोर्ट के साथ आता है. इसके साथ मिलने वाले रिमोट में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज