TataSky का खास ऑफर, दोस्तों को रेफर करके पाएं रिवॉर्ड

जिन लोगों ने पहले से ही टाटा स्काई का कनेक्शन ले रखा है उन्हें इसका फायदा नहीं मिलेगा. साथ ही उन्हीं के रेफरल पर विचार किया जाएगा जिन्हें किसी ने पहली बार रेफर किया हो.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:04 PM IST
TataSky का खास ऑफर, दोस्तों को रेफर करके पाएं रिवॉर्ड
टाटा स्काई के डीलर, एडवर्टाइजिंग एजेंसी ओर इंप्लॉई समेत कंपनी के सभी बिजनेस एसोसिएट्स इस प्रोग्राम का हिस्सा नहीं बन सकते हैं.
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:04 PM IST
टाटा स्काई अब एक ऐसा ऑफर लेकर आया है जिसके तहत आप बिना कुछ किए 300 रुपये का फायदा पा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ अपने फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को इसका कनेक्शन लेने के लिए रेफर करना होगा. अगर आपके रेफरेंस पर आपका दोस्त या रिश्तेदार टाटा स्काई का कनेक्शन लेता है तो बदले में कंपनी आपको 300 रुपये का रिवॉर्ड देगा.

क्या है तरीका-
-टाटा स्काई मोबाइल ऐप में लॉग इन करें और रेफरल प्रोग्राम पेज पर जाएं या ww.tatasky.com/refer पर जाएं.
- इसके बाद अपना नाम, रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल डालें. इसके बाद सब्सक्राइबर आईडी डालें.

- आप ईमेल, फेसबुक पोस्ट, फेसबुक मैसेंजर, ट्विटर, वॉट्सऐप का इस्तेमाल कर या रेफरल लिंक को कॉपी कर किसी भी मैसेंजर सर्विस, ईमेल आदि पर इसे शेयर कर रेफर की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं.
-आप दोस्त या रिश्तेदार की डिटेल जैसे नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल डालकर मैनुअली भी रेफर कर सकते हैं. इसके बाद उन्हें एसएमएस या ईमेल से सूचित किया जाएगा कि आपने उनका रेफरेंस दिया है.
-SMS के जरिए Refer <Mobile Number> to 56633 लिखकर रेफर किया जा सकता है.
Loading...

शर्तें (ये भी पढ़ें-सावधान! फोन अपडेट करने का दावा कर ये Fake ऐप मांग रही है पैसे, 1 करोड़ लोगों ने किया डाउनलोड)



लेकिन जिन लोगों ने पहले से ही टाटा स्काई का कनेक्शन ले रखा है उन्हें इसका फायदा नहीं मिलेगा. साथ ही उन्हीं के रेफरल पर विचार किया जाएगा जिन्हें किसी ने पहली बार रेफर किया हो. अगर आपसे पहले भी किसी ने उन्हें रेफर किया होगा तो आपके रेफरल पर विचार नहीं किया जाएगा.

वैसे तो आप जितने चाहें उतने लोगों को रेफर कर सकते हैं लेकिन अगर आप मैनुअल तरीके से रेफर कर रहे हैं तो ज्यादा से ज्यादा 100 लोगों को रेफर कर पाएंगे. हालांकि, टाटा स्काई पहले 3 सक्सेसफुल एक्टिवेशंस पर ही 300 रुपये का रिवॉर्ड देती है. हालांकि, कंपनी चाहे तो इस लिमिट को बढ़ा भी सकती है.



ये लोग नहीं बन सकता रेफरल प्रोग्राम का हिस्सा-
टाटा स्काई के डीलर, एडवर्टाइजिंग एजेंसी ओर इंप्लॉई समेत कंपनी के सभी बिजनेस एसोसिएट्स इस प्रोग्राम का हिस्सा नहीं बन सकते हैं. कंटेंट पार्टनर, वेंडर, एजेंसी आदि यानी इस प्रमोशन में शामिल कोई भी व्यक्ति रेफरल प्रोग्राम में भाग नहीं ले सकते हैं. देश का कोई ऐसा राज्य, जहां इस तरह के ऑफर कानूनी रूप से प्रतिबंधित हैं, वहां के लोग रेफरल प्रोग्राम का लाभ नहीं ले सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- बिना टाइप किए फोन में WhatsApp नंबर करें Save, आया नया तरीका)

 (ये भी पढ़ें-सावधान! फोन अपडेट करने का दावा कर ये Fake ऐप मांग रही है पैसे, 1 करोड़ लोगों ने किया डाउनलोड)
First published: July 6, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...