लाइव टीवी

Coronavirus Lockdown: Tata Sky का बड़ा ऑफर, बिना पैसे दिए 7 दिनों तक देखें ढेरों TV चैनल

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 10:00 AM IST
Coronavirus Lockdown: Tata Sky का बड़ा ऑफर, बिना पैसे दिए 7 दिनों तक देखें ढेरों TV चैनल
Tata Sky

अगर लॉकडाउन की वजह से ग्राहक रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं, तो टाटा स्काई ग्राहकों के लिए धांसू ऑफर लाया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 10:00 AM IST
  • Share this:
COVID-19 देश के लिए एक बड़ी परेशानी बन गया है. भारत में अब तक 800 से ज़्यादा लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. इस वायरस (coronavirus lockdown) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है. इतना ही नहीं सरकार ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) के लिए भी अपील की है. लॉकडाउन जैसे हालात में लोगों का ज़्यादातर समय टीवी, फोन पर मनोरंजन में बीत रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए टाटा स्काई (Tata Sky) ग्राहकों को लिए शानदार ऑफर लाया है.

टेलिकॉमटॉक पर छपी खबर के मुताबिक टाटा स्काई ग्राहकों को 7 दिनों के लिए बैलेंस लोन ऑफर कर रहा है. इस ऑफर में कंपनी उन ग्राहकों को मैसेज कर रही है, जिनका अकाउंट डिएक्टिवेट हो गया है. मैसेज में लिखा है कि उन्हें 7 दिनों के लिए क्रेडिट दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज, महीने भर के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा भी..)



इसके बाद ग्राहक के ऑफर सेलेक्ट करने के बाद ग्राहक 7 दिनों तक फ्री में चैनल देख सकते हैं, और आठवें दिन उनके अकाउंट से पैसे कट जाएंगे.



कैसे मिलेगा ऑफर?
जैसा कि बताया गया कि टाटा स्काई ने ये ऑफर खासतौर पर मौजूदा ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है. ये  7-days balance loan ऑफर डिएक्टिवेटेड अकाउंट के लिए है. अगर लॉकडाउन की वजह से ग्राहक रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं, तो टाटा स्काई ग्राहकों के रेजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर मैसेज भेज रहा है.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ इतनी कीमत में लॉन्च हुए Xiaomi के दो धांसू फोन, मिलेंगे 108 मेगापिक्सल के 4 कैमरे)

7 दिन का लोन पाने के लिए ग्राहकों को 080-61999922 पर मिस्ड काल करना होगा. इसके बाद ग्राहकों को 7 डे क्रेडिट बैलेंस मिल जाएगा, और  आठवें दिन उनके बैलेंस से उतने दिनों की कीमत कट जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 9:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading