Tata Sky का यूज़र्स को झटका! अनलिमिटेड प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, नहीं मिलेगी ये सर्विस

Tata Sky का यूज़र्स को झटका! अनलिमिटेड प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, नहीं मिलेगी ये सर्विस
Tata Sky

वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक टाटा स्काई के अनलिमिडेट प्लान में FUP लिमिट के तौर पर अब सिर्फ 1500GB डेटा मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2020, 2:27 PM IST
  • Share this:
टाटा स्काई (tata sky) के ब्रॉडब्रैंड प्लान्स (broadband plans) में किए बड़े बदलाव से कई यूज़र नाखुश हो सकते हैं. कंपनी ने अपने अनलिमिटेड प्लान (unlimited plans) में अब लिमिट तय कर दी है. वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक टाटा स्काई के अनलिमिडेट प्लान में FUP लिमिट के तौर पर अब सिर्फ 1500GB डेटा मिलेगा. जानकारी के लिए बता दें कि पहले कंपनी के अलनिमिडेट प्लान्स में कोई FUP लिमिट नहीं थी.

टाटा स्काई के ब्रॉडबैंड प्लान्स फिक्स्ड GB और अनलिमिटेड प्लान्स दो फॉर्मेट में आ रहे हैं. फिक्स्ड GB प्लान की बात करें तो इसमें आपको लिमिटेड डेटा मिलता है जो आपके पैके के हिसाब से काम करता है.

(ये भी पढ़ें-Reliance Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! लॉकडाउन तक मिलेगी कॉलिंग से जुड़ी ये खास सुविधा)



दूसरी तरफ अनलिमिटेड प्लान की बात करें तो इसमें आपको डेटा और स्पीड पर कोई लिमिट नहीं दी जाती है. यानी इसमें ग्राहक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.
लेकिन बदलाव के बाद अब कंपनी ने अपने अनलिमिडेट प्लान्स पर भी 1500 GB की FUP लिमिट तय कर दी है. इसमें तय डेटा खत्म होने के बाद यूज़र्स को 2Mbps की थ्रॉटल स्पीड मिलेगी.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ने इन यूज़र्स को दी ज़रूरी सलाह- इसलिए फौरन अपडेट कर लें अपना वॉट्सऐप) 

टाटा स्काई के अनलिमिडेट प्लान्स की शुरुआत 900 रुपये से होती है. इन प्लान्स की पेमेंट ग्राहक तिमाही, छमाही और अनुअल वैलिडिटी के हिसाब से कर सकते हैं. टाटा स्काई अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में 25Mbps से 100Mbps तक की स्पीड ऑफर करता है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी मौजूदा समय में अनुअल प्लान्स पर 15% और 6 महीने वाले प्लान्स पर 10% डिस्काउंट ऑफर कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading