लाइव टीवी

लॉन्च से पहले लीक हुए Poco X2 के फीचर्स, मिलेगी 27W की फास्ट चार्जिंग, जानें कीमत

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 3:03 PM IST
लॉन्च से पहले लीक हुए Poco X2 के फीचर्स, मिलेगी 27W की फास्ट चार्जिंग, जानें कीमत
समें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग के साथ साथ 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी होगा.

Poco X2 को लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने ये भी साफ कर दिया है कि ये स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 3:03 PM IST
  • Share this:
पिछले कुछ दिनों से पोको एक्स2 (Poco X2) का इंतज़ार हो रहा है. इस फोन को 4 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन उससे पहले ही ट्विटर पर इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं. पोको एफ1 की सफलता को देखते हुए इस फोन से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. पोको ए 1 को इसके बेहतरीन प्रोसेसर के कारण काफी पसंद किया गया था.

Poco X2 को लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही कंपनी ने ये भी साफ कर दिया है कि ये स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएगा. फ्लिपकार्ट पर कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. अब एक नई रिपोर्ट से इस स्मार्टफोन के मेजर स्पेसिफिकेशंस और कीमत सामने आ गई है.

हाल में जारी हुए टीज़र से पता चलता है कि इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग के साथ साथ 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी होगा. इसमें कन्फर्म किया गया कि इसमें 64 मेगापिक्सल Sony IMX686 प्राइमरी रियर कैमरा होगा. इसके अलावा पोको एक्स2 के बारे में अभी बहुत कुछ नहीं पता लग पाया है, लेकिन इस बात की उम्मीद की जा रही है कि इसमें काफी फीचर्स जोड़े जाएंगे.

कितनी होगी कीमत
जब 2018 में Poco F1 को लॉन्च किया गया था. तब ये स्मार्टफोन कम कीमत में फ्लैगशिप प्रोसेसर देने के लिए काफी मशहूर हुआ था. अब चूंकि इसका अपग्रेड वर्जन आने जा रहा है, तो इस बार भी फोन के काफी बेहतरीन होने की उम्मीद है. फिलहाल हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में एक टिप्स्टर के हवाले से दावा किया है कि Poco X2 को भारत में 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाएगा. ये कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की होगी.

क्या होंगे स्पेसिफेकेशंस
बहरहाल रिपोर्ट में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की भी जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच 120Hz रिएलिटी फ्लो डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही यहां कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का भी प्रोटेक्शन मिलेगा. इसके अलावा इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद होगा. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा. इसके अलावा यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 5MP मैक्रो कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए यहां डुअल होल-पंच डिस्प्ले में 20MP और 2MP के कैमरे फ्रंट में होंगे.

यह भी पढ़ें :-

22 घंटे चलती है इस धांसू फोन की बैटरी, सिर्फ 49 रुपये देकर ला सकते हैं घर!
One Plus 7T Pro पर पा सकते हैं 7 हजा़र रुपये की छूट, जानें क्या है प्रोसेस
WhatsApp यूजर ध्यान दें! इन फोन्स पर 31 जनवरी के बाद नहीं कर पाएंगे Chatting
OFFER! 9 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर खरीदें Vivo का 5000mAh बैटरी वाला फोन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर