• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 48 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ भारत में आज लॉन्च होंगे बजट स्मार्टफोन, मिलेगा 90Hz डिस्प्ले

48 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ भारत में आज लॉन्च होंगे बजट स्मार्टफोन, मिलेगा 90Hz डिस्प्ले

Tecno Camon 17 सीरीज़ में दो फोन होंगे.

Tecno Camon 17 सीरीज़ में दो फोन होंगे.

भारत में आज Tecno Camon 17 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन कैमॉन 17 और कैमॉन 17 प्रो पेश किया जाएगा. जानें फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

  • Share this:
    टेक्नो कैमॉन 17 सीरीज़ (Tecno Camon 17 Series) को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और अब पता चल गया है कि इस सीरीज़ के स्मार्टफोन को 15 जुलाई यानी कि आज लॉन्च किया जाएगा. फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न.इन पर उपलब्ध कराया जाएगा. भारत में इस सीरीज़ के दो स्मार्टफोन कैमॉन 17 और कैमॉन 17 प्रो पेश किया जाएगा. टेक्नो ने इनकी भारतीय कीमत को लेकर तो कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन अमेज़न.इन से पता चला है कि इसके प्रो वेरिएंट में 25W के बजाए 33W का चार्जर मिलेगा.

    बताया गया है कि इन दोनों फोन में 90Hz का डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल प्राइमेरी रियर कैमरा, मीडियाटेक हीलियो G95 SoC, 48 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा,  और 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी.

    (ये भी पढ़ें- Xiaomi फैंस के लिए अच्छी खबर, बेहद सस्ते फोन के साथ-साथ फ्री मिल रहा है Mi Wifi Smart Speaker)

    इसके इलावा फोन में 6.8 इंच का लार्ज डिस्प्ले दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि टेक्नो अपने बजट फोन के लिए पॉपुलर है, और यही वजह है कि उम्मीद की जा रही है कि इन फोन को भी सस्ते में पेश किया जाएगा.

    Tecno Camon 17 Pro के फीचर्स
    फोन में 6.8 इंच फुल HD+ LED डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है और इसका पीक ब्राइटनेस 500 निट्स का है. टेक्नो कैमॉन 17 प्रो फोन Android 11 पर आधारित HiOS कस्टम स्किन पर काम करता है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G95 SoC के साथ 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दी गई है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर! मैसेज में आई Photo/Video एक बार देखने के बाद फौरन हो जाएगी डिलीट)

    कैमरे के तौर पर इस फोन क्वाड-कैमरा सेटअप है, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर हैं. सेल्फी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.

    Tecno Camon 17 के फीचर्स
    इस फोन में 6.55 इंच HD स्क्रीन दी गई है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है. टेक्नो कैमॉन 17 फोन Android 11 पर आधारित HiOS कस्टम स्किन पर चलता है. कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पर तीन कैमरे हैं.

    इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 16 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज