होम /न्यूज /तकनीक /

108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है ये मिड-रेंज स्मार्टफोन, मिलेगा खूबसूरत कर्व्ड डिस्प्ले

108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है ये मिड-रेंज स्मार्टफोन, मिलेगा खूबसूरत कर्व्ड डिस्प्ले

Tecno Phantom X.

Tecno Phantom X.

Tecno Phantom X लॉन्च हो गया है. इस फोन को पहली बार 4 मई 2022 को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहकों को इसके साथ ब्लूटूथ स्पीकर मिलेगा जिसकी कीमत 2,999 रुपये है, और साथ ही वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिलती है.

टेक्नो का लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस टेक्नो फैंटम X (Tecno Phantom X) लॉन्च कर दिया है. ये फोन बेहतरीन कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि मिड-रेंज में पहला फोन है. इसके अलावा टेक्नो फैंटम X में 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा एक Helio G95 प्रोसेसर जैसे फीचर मिलते हैं. कंपनी ने टेक्नो फैंटम X की कीमत 25,999 रुपये रखी है. इस फोन को पहली बार 4 मई 2022 को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहकों को इसके साथ ब्लूटूथ स्पीकर मिलेगा जिसकी कीमत 2,999 रुपये है, और साथ ही वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिलती है.

Tecno Phantom X में 6.7-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 91% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और 90Hz का रिफ्रेश रेट है. टेक्नो के इस स्मार्टफोन के रियर और फ्रंट पैनल को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया गया है, जो स्क्रैच रेजिस्टेंस को भी बेहतर बनाता है.

Tecno Phantom X ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G95 S6oC द्वारा संचालित है जो 8GB तक LPDDR4x के साथ 5GB MemFusion के साथ 256GB स्टोरेज के साथ है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

मिलेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर Tecno Phantom C में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का 50mm प्रोफेशनल पोर्ट्रेट लेंस और डुअल-कोर लेजर फोकस है. फैंटम एक्स में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे हैं जिसमें एक उद्योग-अग्रणी 1/1.3-इंच GN1 लाइट सेंसिटिविटी सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-नाइट कैमरा शामिल है.

[mobileID=”rplXTyP7nSW” mobileBrand=”Tecno” mobileName=”Tecno Pova 3″ mobileDisplay=”quickView”]

आगे की तरफ, Tecno Phantom में डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 105° चौड़ा लेंस और 48 मेगापिक्सल का मेन लेंस शामिल है. पावर के लिए Tecno Phantom X में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी दी गई है.

Tags: Tech news, Tecno

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर