होम /न्यूज /तकनीक /7 दिसंबर को आएगी Tecno Phantom X2 सीरीज, मिलेगा दमदार प्रोसेसर

7 दिसंबर को आएगी Tecno Phantom X2 सीरीज, मिलेगा दमदार प्रोसेसर

7 दिसंबर को आएगी Tecno Phantom X2 सीरीज

7 दिसंबर को आएगी Tecno Phantom X2 सीरीज

टेक्नो 7 दिसंबर को Tecno Phantom X2 सीरीज लॉन्च करेगी. सीरीज में कंपनी दो फोन पेश करेगी.कंपनी ने पुष्टि की है कि Tenco ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

टेक्नो 7 दिसंबर को Tecno Phantom X2 सीरीज लॉन्च करेगी.
कंपनी Tecno Phantom X2 सीरीज को दुबई में पेश करेगी.
इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC चिपसेट मिलेगा.

नई दिल्ली. टेक्नो अगले महीने अपनी फैंटम सीरीज की नेक्स्ट जनरेशन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. करीब 500 दिनों के इंतजार के बाद टेक्नो फैंटम एक्स2 सीरीज को आधिकारिक ग्लोबल लॉन्च डेट सामने आई है. Tecno Phantom X2 सीरीज 7 दिसंबर 2022 को लॉन्च होगी. कंपनी सीरीज को दुबई में लॉन्च करेगी. Tecno ने फोन में कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां शेयर की हैं. कंपनी सीरीज में दो मॉडल पेश करेगी. इसमें vanilla Phantom X2 और Phantom X2 Pro शामिल है.

कंपनी ने पुष्टि की है कि Tenco Phantom X2 सीरीज 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी और इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC चिपसेट मिलेगा. बता दें कि Dimensity 9000 SoC एक फ्लैगशिप-ग्रेड चिप है और Tecno Phantom X में इस्तेमाल किए गए मीडियाटेक हेलियो G95 प्रोसेसर से काफी आगे है.

यह भी पढ़ें- Nokia C21 Plus के कीमत पर भारी कटौती, 60 रुपये से भी कम दाम में आपको हो सकता है डिवाइस

कंपनी का कहना है कि फ्लैगशिप मीडियाटेक चिप फैंटम एक्स2 सीरीज के सुपर नाइट मोड को भी सशक्त करेगी, जो नॉइज को कम करेगी साथ ही यह डार्क सीन में और भी अधिक रोशनी प्रदान करेगी. टेक्नो फैंटम एक्स2 सीरीज के साथ ईगल आई लेंस, अपनी खुद की लेटेस्ट कैमरा तकनीक भी पेश करेगा.

बेहतर इमेज क्वालिटी
टेक्नो का नया स्टेबलाइजेशन सिस्टम फोटो और वीडियो दोनों में बेहतर इमेज क्वालिटी लाएगा. इसके अतिरिक्त, कंपनी एक नया डुअल ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजर भी पेश कर रही है, जो मुख्य कैमरे के साथ काम करेगा.

यह भी पढ़ें- भारत में जल्द लॉन्च होगी Realme 10 Pro Series 5G सीरीज, मिलेंगे दमदार फीचर्स

Tecno Phantom X के फीचर्स
Tecno Phantom X2 सीरीज Phantom X की जगह लेगी. टेक्नो फैंटम X में 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह मीडियाटेक हेलियो G95 प्रोसेसर से लैस है. इसको माली G57 GPU के साथ जोड़ा गया है.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए Tecno Phantom X में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 13MP पोर्ट्रेट कैमरा दिया गयै है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंगके लिए फ्रंट में डुअल-कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल हैं.

4700mAh की बैटरी
फोन में 8GB LPDDR4x रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है. हैंडसेट एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड HiOS 7.6 ओपरेटिंग सिस्चम पर काम करता है. फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है.

Tags: Mobile, Mobile Phone, Smartphone, Tech news, Tech news hindi, Tecno

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें