Home /News /tech /

tecno pova 3 smartphone may be launches on may 22 tecno mobile phone price and specifications ssnd

आ रहा है 3 दिन चलने वाला Tecno Pova 3 स्मार्टफोन, बडी बैटरी और धांसू कैमरा

पोवा 2 की कामयाबी के बाद कंपनी अब इसकी अगली सीरीज पर काम कर रही है. (Image- Tecno Pova 2)

पोवा 2 की कामयाबी के बाद कंपनी अब इसकी अगली सीरीज पर काम कर रही है. (Image- Tecno Pova 2)

टेक्नो पोवा 3 स्मार्टफोन में 6.9 इंच का डिस्प्ले, फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 7,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. पोवा 3 स्मार्टफोन मीडियाटेक MediaTek Helio G88 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा.

Tecno Pova 3 Smartphone Price and Launch Date: बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो अब अपनी पोवा सीरीज के नए स्मार्टफोन Tecno Pova 3 पर काम कर रही है. टेक्नो पोवा 3 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस फोन को 22 मई के दिन बाजार में पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि टेक्नो पोवा 3 फोन में अब तक की सबसे बड़ी बैटरी दी जा रही है. इस फोन में 7,000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी. एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह बैटरी 3-4 दिन चलेगी.

वैसे तो कंपनी के तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है लेकिन कुछ टिपस्टर ने इस फोन के बारे में कुछ जानकारी शेयर की हैं. जानकारी के अनुसार भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) के डेटाबेस में LF7 मॉडल नंबर वाला Tecno फोन देखा गया है.

3 दिन चलने वाली बड़ी बैटरी
बताया जा रहा है कि यह Tecno POVA 3 स्मार्टफोन है. टिपस्टर पारस गुगलानी द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, टेक्नो पोवा 3 स्मार्टफोन में 6.9 इंच का डिस्प्ले, फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 7,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जिसकी बदौलत कुछ ही समय में स्मार्टफोन फुल चार्ज हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- सचमुच बहुत स्मार्ट है OPPO Reno 8 Lite मोबाइल फोन, लुक भी लाजवाब

टिपस्टर का दावा है कि पोवा 3 स्मार्टफोन मीडियाटेक MediaTek Helio G88 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. फोन में 6.9 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 × 2460 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz है. यह डिस्प्ले LCD होगा या एमोलेड, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. यह फोन 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज के साथ दो वैरिएंट में आ सकता है.

[mobileID=”rplUPTKT28S” mobileBrand=”Tecno” mobileName=”Tecno Camon 18T” mobileDisplay=”quickView”]

रिपोर्ट्स की माने तो टेक्नो के इस फोन में पंच होल कैमरा दिया जा सकता है. इसका बैक पैनल 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा यूनिट और क्वाड-एलईडी फ्लैश से लैस हो सकता है. इसमें सेल्फी के लिए डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है. पोवा 3 स्मार्टफोन तीन रंग ब्लैक, सिल्वर सी और ब्लू सी में आ सकता है. इसका कुल माप 173.1 x 78.4 x 9.4 एमएम होगा.

Tags: Mobile Phone, Smartphone, Tech news, Tecno

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर