8 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, मिलेगी 5000mAh की बैटरी और कई खास फीचर्स

8 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, मिलेगी 5000mAh की बैटरी और कई खास फीचर्स
फोटो: Tecno ट्विटर.

इस फोन की सबसे खास बात सस्ती कीमत में 4 कैमरा और दमदार बैटरी है. ग्राहक इस फोन को अमेज़न से खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं फोन के फुल फीचर्स के बारे में...

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
ट्रांशन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्नो (Tecno) ने अपना नया बजट स्मार्टफोन स्पार्क 5 (tecno spark 5) हाल ही लॉन्च किया है. इस फोन में 13 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा दिया गया गया है. इस फोन की सबसे खास बात सस्ती कीमत में 4 कैमरा और दमदार बैटरी है. इस फोन को सिर्फ 7,999 रुपये में पेश किया गया है. ग्राहक इस फोन को अमेज़न से खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में...

स्मार्टफोन में 6.60-इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजोलूशन 720x1600 पिक्सल है. इसमें दो जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट लगा है. इसकी मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन में एंड्रॉएड 10 पर बेस्ड 6.1 एचआईओएस (ऑपरेटिंग सिस्टम) पर काम करता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर आइस जेडाइट के साथ-साथ स्पार्क ऑरेंज में उपलब्ध कराया है.

(ये भी पढ़ें- 11 डिजिट का नहीं होगा आपका मोबाइल नंबर, लेकिन जल्द होंगे ये बड़े बदलाव) 



इतने सस्ते फोन में चार कैमरे



कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन के रियर पैनल में आपको चार कैमरे मिलेंगे. इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एआई कैमरा दिया गया है.

बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरिएंट के लिए फोन में मैक्रो फोटोग्राफी, बोके इफेक्ट, एआई एचडीआर और एआर मोड जैसे फीचर दिए गए हैं. पावर के लिए इस फोन में 5000 एमएएच वाली दमदार बैटरी दी गई है.


24 घंटे में होगी डिलीवरी
कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक अब अपने पसंदीदा खुदरा विक्रेताओं के जरिए ऑर्डर को टेक्नो मोबाइल होम डिलीवरी पर क्लिक करके नए 'डोरस्टेप डिलीवरी' ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं. डिवाइस को कोविड-19 के कारण लागू राष्ट्रव्यापी बंद के मद्देनजर विभिन्न क्षेत्रों के लिए सरकार द्वारा निर्धारित नियमों और दिशानिर्देशों के तहत भेजा जाएगा. दिशानिर्देशों की पालना करते हुए इसकी डिलीवरी 24 घंटे के अंदर कर दी जाएगी.
First published: June 6, 2020, 7:47 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading