• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • TECNO SPARK 7 PRO SET TO LAUNCH IN INDIA TODAY 25 MAY 2021 ON AMAZON EXCLUSIVE GET 90HZ DISPLAY PRICE UNDER 10 THOUSAND AAAQ

90Hz डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी के साथ भारत में आज लॉन्च होगा Tecno Spark 7 Pro, कीमत लीक

Tecno Spark 7 Pro में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Tecno Spark 7 Pro भारत में आज लॉन्च होने के लिए तैयार है, इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर उपलब्ध कराया जाएगा. और लॉन्चिंग से पहले फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं.

  • Share this:
    टेक्नो आज (25 मई) भारत में अपना नया स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 7 प्रो (Tecno Spark 7 Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर उपलब्ध कराया जाएगा. माना जा रहा है कि Tecno Spark 7 Pro को 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था. ग्लोबल लॉन्चिंग के बाद इस फोन के फीचर्स का पता लग गया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस...

    टेक्नो स्पार्क 7 प्रो में 6.6 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. इसकी एलसीडी स्क्रीन में 90 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेजोलूशन दिया गया है. स्पार्क 7 प्रो में हीलयो G80 चिपसेट दी जा सकती है. कहा जा रहा है कि फोन को तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें-  सस्ता हुआ दुनिया का पहला 44MP OIS सेल्फी कैमरे वाला Vivo का 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 90Hz का डिस्प्ले)

    पहला 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं, दूसरा 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा, आखिर में तीसरा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा.

    फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा
    फोन में 128 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है जो माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकती है. ग्राहक इस फोन को आल्प्स ब्लू, स्प्रॉस ग्रीन और मैग्नेट ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं. कैमरे के तौर पर टेक्नो स्पार्क 7 प्रो में रियर पर एक वर्टिकल कैमरा सिस्टम है जो 48 मेगारिक्सल प्राइमरी, एक डेप्थ असिस्ट लेंस और एक AI सेंसर से लैस है. फोन एंड्रॉयड 11 OS बेस्ड HiOS 7.5 के साथ आथा है.  फोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें-  1 जून से बंद हो रही है Google की खास सर्विस, जानें कैसे लें ले अपनी फोटोज़ का बैकअप) 

    पावर के लिए टेक्नो स्पार्क 7 प्रो को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. टेक्नो स्पार्क 7 प्रो की कीमत की बात करें तो इसे भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: