Home /News /tech /

48 मेगापिक्सल कैमरा, 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ रहा नया बजट स्मार्टफोन, पहले ही पता चल गई खासियत

48 मेगापिक्सल कैमरा, 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ रहा नया बजट स्मार्टफोन, पहले ही पता चल गई खासियत

File Photo: Tecno Spark 2 Air.

File Photo: Tecno Spark 2 Air.

अमेज़न पर टेक्नो स्पार्क 8 प्रो (Tecno Spark 8 Pro) का टीज़र जारी कर दिया गया है. पता चला है कि फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. फिलहाल बैटरी की कैपेसिटी की बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अमेज़न (Amazon) पर लिस्टिंग से मालूम हुआ है कि फोन मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर के साथ आएगा.

अधिक पढ़ें ...

    टेक्नो स्पार्क 8 प्रो (Tecno Spark 8 Pro) जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फोन का टीज़र जारी कर दिया गया है, जिससे पता चला है कि फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. फिलहाल बैटरी की कैपेसिटी की बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अमेज़न (Amazon) पर लिस्टिंग से मालूम हुआ है कि फोन मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर के साथ आएगा. जानकारी के लिए बता दें कि अमेज़न पेज से फिलहाल लॉन्चिंग डेट की कोई खबर नहीं है.

    बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपना पहला 5जी स्मार्टफोन Tecno Pova 5G लॉन्च कर दिया है, और इसमें 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि FHD+ रेजोलूशन और 1080×2460 पिक्सल के साथ आता है. इसका डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है 8GB RAM वाला Vivo का दमदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा)

    इस फोन में MediaTek Dimensity 900 कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें Mali G68 GPU और ये LPDDR5 के 8GB RAM के साथ आता है.

    इस डिवाइस में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. ग्राहक इसमें 3GB की वर्चुअल रैम सपोर्ट पा सकते हैं, और ये एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. Tecno Pova 5G एक ही वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में आता है और सेल के लिए ये नेमली डेजल ब्लैक, पोलर सिल्वर और पावर ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जाएगा.

    कैमरे के तौर पर Tecno Pova 5G में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, जिसका प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है. दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. वहीं फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके रियर पैनल पर क्वॉड एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है.

    (ये भी पढ़ें-  खत्म हो रहा है साल! ये हैं 2021 के सबसे खूबसूरत दिखने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन, देखें लिस्ट)

    Tecno Pova 5G में मिलेगी 6000mAh की बैटरी
    पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में DTS स्पीकर, ब्लूटूथ v5.2, GPS/A-GPS, Wi-Fi 802.11 b/g/n, USB टाईप-सी पोर्ट, एफएम रेडियो और 3.5mm का हेडफोन जैक है.

    Tags: Amazon, Tech news, Tecno

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर