4 दिन चलने वाली बैटरी और 5 कैमरे के साथ आज लॉन्च हो रहा है ये बेहद सस्ता स्मार्टफोन

4 दिन चलने वाली बैटरी और 5 कैमरे के साथ आज लॉन्च हो रहा है ये बेहद सस्ता स्मार्टफोन
File Photo: Tecno Spark 5/tecno mobile india

आज लॉन्च होने वाले फोन की सबसे खास बात कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा और 4 दिन तक लंबी चलने वाली बैटरी है....

  • Share this:
भारत में सस्ती कीमत में धांसू फीचर्स देने वाली स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो (Tecno) आज (17 जून) एक और नया सस्ता फोन Tecno Spark Power 2 लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी का ये फोन फ्लिपकार्ट पर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. टीज़र से कंफर्म हुआ है ये दमदार बैटरी वाला फोन होगा. फ्लिपकार्ट बैनर पर लिखा है, ‘best battery smartphone’ यानी कि इसमें लंबी चलने वाली बैटरी दी जाएगी.

साथ ही यहां ये भी हिंट दिया गया है कि फोन 1 बार चार्ज होकर पूरे 4 दिन चक चलेगा. कंपनी की मानें तो ये सिर्फ 10 मिनट चार्ज होकर 3 घंटे का पावर बैकअप मिलेगा. वैसे तो इसके बैटरी के पावर की असल जानकारी नहीं मिली है लेकिन कंपनी ने अपने पिछले बजट फोन Tecno Spark Power में 6000mAh की बैटरी दी थी, जिससे साफ है ये फोन में ऐसी ही दमदार बैटरी के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से भी सस्ते में Xiaomi ला रही है दो नए रेडमी स्मार्टफोन्स, ऐसे होंगे फीचर्स)



ये होंगे सबसे खास फीचर्स
इस फोन की सबसे खास बात कम कीमत में क्वाड कैमरा और लंबी चलने वाली बैटरी है. इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट से ये भी पता चला है कि फोन को दो कलर वेरिएंट ब्लैग और ग्रीन शेड और स्टीरियो साउंड स्पीकर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट के मुताबिक, भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये रखी जाएगी.



फोन में होंगे 4 रियर कैमरे
टीज़र से सामने आया है कि यह डिवाइस वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आएगा. इसके अलावा टीज़र में ‘the giant is coming’ से ये भी मालूम हुआ है कि फोन का डिस्प्ले साइज़ बड़ा दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें क्वाड कैमरा सेटअप होने की भी बात सामने आई है, जो कि रियर पैनल पर वर्टिकली अलाइन किया गया है और ज़ाहिर है कि इसमें 1 सेल्फी कैमरा तो होगा ही.

(ये भी पढ़ें- चुटकियों में वापस आ जाएंगी फोन से Delete हो चुकी कोई भी Photo, ट्राय करें ये धांसू Trick) 

फोन 1 बार चार्ज होकर 4 दिन का बैटरी बैकअप देगा.
फोन 1 बार चार्ज होकर 4 दिन का बैटरी बैकअप देगा.


इस हिसाब से यूज़र्स को इस बजट फोन में 5 कैमरे इस्तेमाल करने का एक्सपीरिएंस मिलेगा. हालांकि कैमरे में मिलने वाले सेंसर को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन के रियर एज में स्पीकर ग्रिल, यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार से भी कम में मिल रहा है 18 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेंगे 48 मेगापिक्सल के 3 कैमरे...)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज