लाइव टीवी

दस साल की बच्ची ने बनाई लाखों की क्रिसमस गिफ्ट की लिस्ट, ट्वीट हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 7:46 PM IST
दस साल की बच्ची ने बनाई लाखों की क्रिसमस गिफ्ट की लिस्ट, ट्वीट हुआ वायरल
शख्स ने बच्ची के द्वारा दी गई उस लिस्ट को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर फोटो को शेयर किया. इस लिस्ट में आईफोन 11 से लेकर, नया मैकबुक एयर, ऐपल एयरपॉड्स के साथ साथ Chanel purs और Gucci slided शामिल है.

शख्स ने बच्ची के द्वारा दी गई उस लिस्ट को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर फोटो को शेयर किया. इस लिस्ट में आईफोन 11 से लेकर, नया मैकबुक एयर, ऐपल एयरपॉड्स के साथ साथ 'Chanel purs' और 'Gucci slided' शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 7:46 PM IST
  • Share this:
जब 10 साल की बच्ची से पिता ने पूछा होगा कि उसे क्रिसमस पर क्या चाहिए तो सोचा भी नहीं होगा कि इस डिमांड में लाखों के सामान शामिल होंगे. उन्हें इस बात की उम्मीद भी नहीं रही होगी कि उन्हें क्रिसमस गिफ्ट के लिए 26 प्वाइंट वाली एक लिस्ट मिलेगी जिनकी कीमत अगर जोड़ी जाए तो 8 हज़ार पाउंड यानी करीब 7.4 लाख रुपये होगी. पिता ने अपने ट्विटर हैंडल जो कि '@A_Johnson412' के नाम से है, उस पर इसे पोस्ट किया.

शख्स ने बच्ची के द्वारा दी गई उस लिस्ट को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर फोटो को शेयर किया. इस लिस्ट में आईफोन 11 से लेकर, नया मैकबुक एयर, ऐपल एयरपॉड्स के साथ साथ 'Chanel purs' और 'Gucci slided' शामिल है. इसके अलावा इस लिस्ट में एक खरगोश, उसके कपड़े और कपड़ों को धोने के लिए डिटर्जेंट की भी डिमांड की गई है, ताकि कपड़ों को धोया जा सके.



याहू न्यूज़ के मुताबिक पूरे लिस्ट में डिमांड किए गए सामान की कीमत 8 हज़ार पाउंड यानी करीब 7.4 लाख रुपये है. पिता ने लिस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि 'इस लिस्ट को बनाते वक्त मेरी बेटी का दिमाग खराब हो गया था.' इस लिस्ट पोस्ट पर कई तरह के बेहतरीन कमेंट्स भी आए.






इस ट्वीट को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और 20 हज़ार से ज्यादा रिट्वीट किया जा चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 7:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर