फेस्टिवल सेल Flipkart Big Billion Days में पाएं कई तरह के ऑफर, ऐसे मिलेगा बंपर कैशबैक

Flipkart सेल में Paytm द्वारा कैशबैक पाया जा सकता है.
Flipkart सेल में Paytm द्वारा कैशबैक पाया जा सकता है.

इस साल के Big Billion Days सेल में TVs & Appliances, Electronics & Accessories, फर्नीचर, Toys, Fashion जैसी कैटेगरी पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 3:46 PM IST
  • Share this:
भारत में पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart की सालाना फेस्टिवल Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. इस बार सेल 6 दिन चलेगी, जिसका आखिरी दिन 21 अक्टूबर है. इस साल के Big Billion Days सेल में TVs & Appliances, Electronics & Accessories, फर्नीचर, Toys, Fashion जैसी कैटेगरी पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. सेल में मोबाइल फोन और ग्रोसेरी पर भी बेहतरीन डील का फायदा दिया जाएगा.

ये सेल कंपनी के Flipkart Plus से जुड़े प्रीमियम ग्राहकों के लिए के दिन पहले शुरू हो जाएगी. इस साल अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देने के लिए कंपनी ने अपनी प्रतिद्वंदी Paytm के साथ करार किया है. इसके तहत Paytm Wallet and Paytm UPI के जरिए पेमेंट करने वाले खरीदारों को अश्योर्ड कैशबैक दिया जाएगा. बता दें कि Flipkart Group की अपनी भी एक  फिन tech फर्म है, जिसका नाम PhonePe है. फोनपे का सीधा मुकाबला Paytm के साथ ही है.

(ये भी पढ़ें- 66 दिन चलती है इस सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन की बैटरी! 10 हज़ार से कम कीमत में हुआ लॉन्च)



फ्लिपकार्ट का कहना है कि कोरोना से परेशान अपने ग्राहकों को वह इस Big Billion Days सेल के दौरान सभी वर्गो में खास ऑफर देते हुए मुस्कुराने का मौका देगा. कंपनी ने कहा है कि Flipkart Plus कस्टमर्स को इस महासेल का लाभ 15 अक्टूबर से ही लेने का मौका मिल सकेगा.
Flipkart ने सेल के लिए Paytm के साथ करार किया है.
Flipkart ने सेल के लिए Paytm के साथ करार किया है. (Photo: Flipkart)


मिलेगा No-Cost EMI का ऑप्शन
Flipkart ने फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए इस साल 850 शहरों में 50 हजार से ज़्यादा किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है. Flipkart ने नो कास्ट ईएमआई के लिए बजाज फिनसर्व और कैशबैक के लिए पेटीएम के साथ करार किया है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)

इसके अलावा सेल में No Cost EMI का ऑप्शन भी मिलेगा, जिसके लिए फ्लिपकार्ट ने कई बैंक के साछ पार्टनरशिप की है. इन बैंक की लिस्ट में SBI, ICICI बैंक, HDFC बैंक जैसे बैंक शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज