अल्ट्रा लाइट डिज़ाइन के साथ सबसे स्लीकेस्ट फोन – मिलिए शानदार OPPO F17 Pro से!

अल्ट्रा लाइट डिज़ाइन के साथ सबसे स्लीकेस्ट फोन – मिलिए शानदार OPPO F17 Pro से!
OPPO F17 Pro

ये बेस्ट फोन कैमरा है जो खास आपके लिए है। आप इस फोन से प्रोफेशनल स्टैंडर्ड की बेहतरीन तस्वीरें ले सकते हैं। OPPO F17 Pro कैमरा में क्वाड सेंसर सेटअप दिया गया है जिसमें 48 MP सेंट्रल कैमरा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:39 PM IST
  • Share this:
वो दिन गए जब आपके भारी-भरकम फोन्स में कुछ फैंसी फीचर्स हुआ करते थे। ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस कंपनी OPPO ने एक बार फिर साबित किया है कि ये एक स्लीक फोन में भी शानदार फीचर्स पैक करके ग्राहकों के लिए पेश कर सकती है, और कंपनी ने ये काम किया है OPPO F17 Pro के साथ।

एक बेहद खास तरह के लॉन्च इवेंट में OPPO F17 Pro को दुनिया भर के सामने पेश किया गया। इनोवेटिव स्मार्टफोन के अलावा OPPO ने इस बार लॉन्च इवेंट को भी खास बनाया, इस इवेंट में म्यूजिक के बीच इस फोन को पेश किया गया।

जी हाँ, इस स्मार्टफोन को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के बीच लॉन्च किया गया। F17 Pro के इवेंट में रफ़्तार और हार्डीसंधू जैसे सेलिब्रिटीज़ ने परफॉरमेंस दी। इतना ही नहीं, इस इवेंट को टेलीविज़न के मशहूर कलाकार ऋत्विक धनजानी ने होस्ट किया।
फोन लॉन्च का तरीका ही अलग नहीं था बल्कि एक बार फिर OPPO ने दिखा दिया कि कैसे वो भीड़ में खुद को अलग बनाता है। एक तरफ जहाँ ब्रांड इनोवेटिव फीचर्स से लैस स्मार्टफोन को मार्केट में पेश कर रही है, वहीँ कंपनी नए इनोवेशन्स से अपने ग्राहकों से स्ट्रांग कनेक्शन भी बना रही है।OPPO F17 Pro की ही बात करें, तो फोन Android 10 पर काम करता है और ये 7.48mm मोटा और सिर्फ 164 ग्राम का फोन है। जब बात स्पेक्स की आती है तो OPPO F17 Pro कई शानदार फीचर्स के साथ लोडेड है, जो ट्रेंड सेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ आपके स्मार्टफोन एक्सपीरियंस के लेवल को अलग ही स्तर पर ले जाता है।आइये जानते हैं क्यों ये शानदार स्मार्टफोन ज़रूर होना चाहिए आपके पासखूबसूरत डिज़ाइन और हर बारीकी पर पूरा ध्यानये है कमाल का कॉम्बिनेशन। इतने स्लीक डिज़ाइन में इतने सारे फीचर्स, ये फ़ोन शानदार ग्रिप के साथ इंडस्ट्री का पहला स्मार्टफोन है जो कि 220° rounded एज डिज़ाइन तकनीक के साथ आता है। इसमें हाई-ग्लॉस दिया है जो इस फोन को न केवल खूबसूरत बनाता है बल्कि इसे कैरी करना भी आपके लिए आसान बनाता है।

ये फोन मैजिक ब्लू,  मैट ब्लैक और मैटेलिक वाइट कलर्स में उपलब्ध है। हमें इस फोन का मैटलिक व्हाइट कलर विशेष रूप से पसंद आया। यह कलर इस फोन में एक अनोखी चमक देता जो आपकी आंखों को बहुत रिफ्रेशिंगक फील देता है। यह फोन आपके हाथ में होगा तो लोग आपको नोटिस ज़रूर करेंगे। इस फोन का मैट ब्लैक कलर भी एक शानदार और प्रीमियम लुक देता है। आप अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से अपनी पसंद का कलर चुन सकते हैं।कैमरा जो आपके चेहरे पर ले आए स्माइलये बेस्ट फोन कैमरा है जो खास आपके लिए है। आप इस फोन से प्रोफेशनल स्टैंडर्ड की बेहतरीन तस्वीरें ले सकते हैं। OPPO F17 Pro कैमरा में क्वाड सेंसर सेटअप दिया गया है जिसमें 48 MP सेंट्रल कैमरा है, 8MP वाइड लेंस और दो 2 MP मोनो सेंसर्स दिए गए हैं। ये भी अगर आपको कम लगे तो फोन में आपको फ्रंट ड्यूल पंच होल कैमरा है जो 16 MP मेन कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा के साथ आता है।

इस फोन के 6 AI-portrait cameras आपको बेहतरीन क्लैरिटी और क्वालिटी की तस्वीरें खींचने में मदद करते हैं। साथ ही इसके फ्रंट कैमरा के डुएल लेंस बोकेह मोड के ज़रिए आप अपने सोशल पोस्ट्स के लिए परफेक्ट क्रिएटिव सेल्फीज़ ले सकते हैं।फीचर्स की लिस्ट अभी खत्म नहीं हुई है। लो लाइट में सेल्फी लेने के लिए AI  सुपर नाईट पोर्ट्रेट एकदम परफेक्ट है। अब आप बार में हों या स्ट्रीट लैम्प के पास आपकी सेल्फीज़ कम रोशनी में भी बेहद शानदार आएंगी। साथ ही AI नाईट फ्लेर पोर्ट्रेट आपको फ्लेयर्ड लाइट इफ़ेक्ट के साथ शानदार पोर्ट्रेट शॉट्स लेने में मदद करते हैं। ये स्किन टोन को और खूबसूरत बनाकर आपको हर क्लिक पर बेस्ट शॉट देता है।आप जानते हैं कि आपके पास एक बहुत अच्छा प्रोडक्ट है, खासकर तब जब कंपनी इसे आपके लिए पर्सनलाईज़ करती है। इसके सेकेंड जनरेशन में AI ब्यूटिफिकेशन 2.0 को खास तौर पर इंडियन ब्यूटी के लिए तैयार किया गया है। जिसका मतलब है कि आपको हर बार नैचुरल लुकिंग फोटो मिलेंगी।दमदार बैटरी लाइफOPPO F17 Pro में फोन तो शानदार है ही ये एक फ्यूचर रेडी डिवाइस है जो आज की तेज़ दौड़-भाग भरी ज़िंदगी में आपके लिए एकदम सही है। फोन में 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गयी है। इससे आपको 5 मिनट में 4 घंटों का टॉकटाइम मिल सकता है। ये ही नहीं F17 Pro को 53 मिनट में ही 100% चार्ज किया जा सकता है। गेमर्स के लिए ये फोन और भी जबरदस्त है, इसका रैपिड-चार्ज टेक्नोलॉजी फ़ास्टचार्ज देती है, वो भी फोन को बिना ओवरहीट किए।

अब आपको दोस्तों के साथ देर तक बाहर जाने और या काम के चलते कॉल पर मीटिंग्स लेने में कोई दिक्कत नहीं होगी। फोन में सुपर पावर सेविंग मोड और AI नाईट चार्जिंग है जिससे आप 4000 mAh बैटरी को अच्छी तरह एन्जॉय कर पाएंगे ।सुपर पावर सेविंग मोड बैटरी को जरुरत के समय पर सेव करता है। इससे आपका डिस्प्ले ब्लैक-वाइट हो जाएगा और आपकी 6 यूजर प्रीसेट ऐप्स 5% बैटरी पर भी काम करेंगी जिससे आपको 14.6 घंटों का स्टैंडबाय मिलता है।हर स्वाइप पर मिलेगी फ़ास्ट परफॉरमेंसअब आपको फोन की चिंता करने की जरुरत नहीं है। OPPO F17 Pro में  MediaTek Helio P95 AI प्रोसेसिंग यूनिट दी गई है और साथ में है CPU फ्रीक्वेंसी जो 2.2 GHz. यूज़र्स को मिलेगा 8GB की मैमोरी और 128GB की स्टोरेज जिसे 3 कार्डस्लॉटसे 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है।फोन में दी गई Anti-Lag Algorithm ऐसे डाटा को डिटेक्ट करती है जो फोन को स्लो करता है। इतना ही नहीं, अगर आपके हाथ आटे में सने हों या तेल में चिपचिप हों तो और आपको कॉल आंसर करनी हो तो आप एयर जेस्चर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आप फोन से 25-50 सेमी दूर रह कर भी केवल अपना हाथ हिला कर कॉल आंसर कर सकते हैं।अब लें इमर्सिव डिस्प्ले का मज़ाआप अब पूरी स्क्रीन का इस्तेमाल कर पाएंगे, ये फोन 6.4 इंच की ड्यूल पंच होल FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में 90% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है, जो 2400 x 1080 पिक्सेल हाई रेज़ोल्यूशन के साथ आता है।

एंजॉय करें ColorOS 7.2 एक्सपीरियंसमिनिमलिस्ट डिज़ाइन और इंट्यूटिव इंटरफ़ेस,  स्लीक लाइन्स और बेहतर स्टाइलिश डिज़ाइन अब होगा आपके हाथ में। आप अपने फोन के लुक्स को कस्टमाइज कर सकते हैं इसके साइज़, शेप और होम स्क्रीन पर ऐप्स के अरेंजमेंट से। मल्टी-यूज़र मोड जो आपको काम और पर्सनल लाइफ को अलग-अलग रखने में मदद करता है। यूजर स्पेक्स फीचर के साथ आप पासवर्ड से अपनी प्राइवेसी को बनाए रख सकते हैं।शानदार वॉलपेपर डिज़ाइन के साथ आप अपने फोन को बिना अपने आँखों की चिंता किए इस्तेमाल कर सकते हैं। OPPO's F17 Pro में ऑल-डे ऑय कम्फर्ट दिया गया है जिसके साथ डार्क मोड भी है जो ऑय केयर मोड के साथ आता है। ये आपकी आँखों को भी सुरक्षित रखता है और बैटरी को 38% तक बचाता है।स्टनिंग डिवाइस का इकोसिस्टमइस साल की शुरुआत में OPPO ने फ्यूचर रेडी कस्टमर सेंट्रिक, एडवांस टेक इकोसिस्टम प्लान के बारे में घोषणा की थी। और अब कंपनी ने एक नहीं बल्कि दो ऐसे जबरदस्त डिवाइस पेश किए हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं नए Enco W51, OPPO के वायरलेस हेडफोन की जो आता है नॉइज़ कैंसलेशन के साथ। ये आपके OPPO स्मार्टफोन के लिए बेस्ट है और इसमें कई सारे शानदार फीचर्स हैं जो आपके होश उड़ा देंगे।

OPPO Enco W51 में सबसे पावर फुल नॉइज़ रिडक्शन परफॉरमेंस है जो इस कीमत में मिलना बेहद मुश्किल है। ये सब हुआ इसके Hybrid Active Noise Cancellationफीचर के साथ। इतना ही नहीं, ये नए हेडफोन 24 घंटों का म्यूजिक प्ले बैक देते हैं और ये IP54 certified डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट है। इसमें ब्लूटूथ, ट्रिपल माइक नॉइज़ रिडक्शन है जो आपकी ज़रूरी कॉल्स के लिए बेस्ट है।इन शानदार डिवाइस के बारे में बहुत कुछ है जो आपको पसंद आएगा, तो इस साल अगर आपको अपग्रेड की जरुरत हो तो ये डिवाइस आपकी लिस्ट में टॉप पर होना चाहिए।




OPPO F17 Pro सिर्फ 22990 रुपए में उपलब्ध है। जबकि OPPO Enco W51 4999 कीमत में उपलब्ध होगा। यह फोन 7 सितंबर को सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसे ऑफलाइन, Amazon और लीडिंग ऑनलाइन  प्लेटफॉर्म्स पर खरीदा जा सकता है।

अगर आप इस फोन का ग्रैंड इवेंट नहीं देख पाए हैं, तो यहां देखिए इस लिंक पर क्लिक करें। नए और शानदार OPPO F17 Pro की अधिक जानकारी के लिए  यहाँ क्लिक करें । (ये पार्टनर पोस्ट है।)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज