TikTok इस्तेमाल करने पर पति ने रोका तो कर ली आत्महत्या, ज़हर पीते हुए बनाई वीडियो

महिला ने यह कदम तब उठाया जब उसके पति ने उसे शार्ट वीडियो मेकिंग ऐप TikTok का इस्तेमाल करने पर डांटा था.

News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 3:42 PM IST
TikTok इस्तेमाल करने पर पति ने रोका तो कर ली आत्महत्या, ज़हर पीते हुए बनाई वीडियो
TikTok
News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 3:42 PM IST
TikTok की लत ने तमिलनाडु में एक औरत की जान ले ली. दो बच्चों की 24 वर्षीय मां ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक महिला ने यह कदम तब उठाया जब उसके पति ने उसे शार्ट वीडियो मेकिंग ऐप TikTok का इस्तेमाल करने पर डांटा था.

अनिता ने जहर पीते हुए अपना वीडियो रिकार्ड किया और वाट्सऐप के ज़रिए इस वीडियो को अपने पति को भेज दिया. बता दें कि अनिता का पति अभी सिंगापुर में काम करता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनिता के पति पाजानिवेल को अपनी पत्नी की टिकटॉक की लत पसंद नहीं थी और वह इस आदत को छोड़ने के लिए उससे लगातार कहता रहता था.



अपने आखिरी वीडियो में अनिता सफेद बोतल से एक गहरे रंग का पेय पीते देखी गई, जिसके बाद वह मर गई. इस घटना की ऑनलाइन भारी आलोचना हुई है. टिकटॉक का स्वामित्व चीनी कंपनी बाइटडांस के पास है. इस शार्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म का दावा है कि भारत में उसके 12 कोरड़ से ज्यादा मंथली एक्टिव यूज़र्स हैं. (ये भी पढ़ें- WhatsApp का बड़ा ऐलान, ऐप पर किया ये काम तो होगी कानूनी कार्यवाही)

File Photo


पहले भी TikTok ने ली कई जान
इससे पहले भी टिकटॉक को लेकर लोगों की जान गई है. मुंबई के 15 साल के लड़की की दादी ने उसे इस ऐप को यूज़ करने के लिए डांटा था, जिसके बाद उसने अपने जन्मदिन पर आत्महत्या कर ली थी. इसके अलावा अप्रैल में दिल्ली के निवासी 19 वर्षीय सलमान जाकिर को टिकटॉक वीडियो बनाते समय गलती से उसके दोस्त से चली गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

-WhatsApp की हर Video Call को Record करना है आसान, वीडियो में देखें पूरा तरीका
Loading...

-WhatsApp पर बिना Group बनाएं एकसाथ 256 लोगों को भेजें मैसेज, ये है तरीका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...