लाइव टीवी

TikTok से इतनी फेमस हुई कि रखना पड़ा बॉडीगार्ड, 23 साल की लड़की घर बैठे कमा रही है लाखों रुपये

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 10:11 AM IST
TikTok से इतनी फेमस हुई कि रखना पड़ा बॉडीगार्ड, 23 साल की लड़की घर बैठे कमा रही है लाखों रुपये
TikTok

जानें कौन है यह 23 साल की टिकटॉक सुपरस्टार, जो लाखों में कमाई करती है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 10:11 AM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म (social media) में इतनी ताकत है कि वह किसी को भी फेसम और किसी को भी ट्रोल करा सकता है. सोशल मीडिया के पास भी कई तरह के हथियार हैं, जिसमें आजकल टिकटॉक (Titkok viral video) टॉप पर है. शहर हो या गांव लोगों के बीच टिकटॉक को लेकर लोगों में दीवानगी बहुत बढ़ गई है. लेकिन इस प्लैटफॉर्म से किसी की जिंदगी किस हद तक बदल सकता है, इसका उदाहरण एक 23 साल की लड़की के नाम से दिया जा सकता है.

ब्रिटेन की इस लड़की के पास सोशल मीडिया वीडियो ऐप (tiktok video app) टिकटॉक पर कुल 1.6 करोड़ फॉलोअर्स हैं. इसकी बदौलत वह इतनी फेमस और आर्थिक संपन्न हो चुकी है कि वह अपनी सिक्योरिटी के लिए बॉडीगार्ड रखती है और उसकी मां ने अब नौकरी भी छोड़ दी है.

(ये भी पढ़ें-आज से महंगा हो गया कॉल करना, जानें Vodafone-Idea और Airtel यूज़र्स के लिए कितना बढ़ा खर्च)

सोशल मीडिया पर छाने वाली इस लड़की का नाम होली हॉर्न (Holly Horne) है, जो ब्रिटेन की बड़ी सुपरस्टार बन चुकी हैं. आकर्षक होंठ, चौड़ी भूरी आंखें और मेनिक्योर किए हुए नाखूनों के साथ वह अपने सिर को कैमरे की ओर झुकाकर सीटी बजाती है तो फॉलोअर्स दीवाने हो जाते हैं.





(ये भी पढ़ें- करोड़ों मोबाइल यूज़र्स के लिए बड़ी खबर, बिना नेटवर्क के भी फोन से कर सकेंगे Call) 7.72 करोड़ बार देखा गया वीडियो
उसका टिकटॉक वीडियो 15 सेकंड में ही खत्म हो जाता है, लेकिन लोगों के बीच इसकी अपील चौंकाने वाली है. इस छोटी सी वीडियो क्लिप को 7.72 करोड़ बार देखा जा चुका है, जो पिछले साल टिकटॉक पर अपलोड किया गया था.

मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, बीबीसी के 'स्ट्रिक्टली कम डांसिंग' के निमार्ता अपने हर एपिसोड पर एक करोड दर्शक ही जुटा पाते हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर होली को सुपरस्टारडम दिया है. उनकी इस सफलता पर जो सबसे ज्यादा खुश हैं, वह हैं उनकी मां जोडी हैं.

(ये भी पढ़ें-ALERT! Paytm-गूगल पे जैसे ई-वॉलेट से चोरी किए जा रहे पैसे, हैकर्स ने निकाला नया तरीका)

लाखों की कमाई
होली के अंतरराष्ट्रीय फैन्स इतने है कि वह ऑनलाइन बिज़नेस के तहत 6 डिजिट यानी कि लाखों में पैसे कमा लेती है, जो कि उसे देश के कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के साथ प्रमोशनल पार्टनरशिप के ज़रिए मिलती है.


होली अभी तक तो अपने भाई-बहन मेगन (19) और फीनिक्स (12) के साथ घर पर रहती थी. मगर अब वह विज्ञापनदाताओं और एजेंट्स से मिलने के लिए अपने परिवार के साथ लंदन के करीब वेस्ट ससेक्स में एक चार-बेडरूम वाले घर में शिफ्ट हो गई हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि Holly Horne ने गाना प्रमोट करने के लिए Maroon 5 जैसे पॉपुलर बैंड के साथ भी काम किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 9:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर