मेट्रो में TikTok वीडियो बनाने वालों के DMRC ने लिए मज़े, कहा ‘ऐसे डालें बाधा’

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 11:47 AM IST
मेट्रो में TikTok वीडियो बनाने वालों के DMRC ने लिए मज़े, कहा ‘ऐसे डालें बाधा’
दिल्ली मेट्रो में tiktok वीडियो बनाना मना है

कुछ समय पहले मेट्रो में बनाया गया टिकटॉक वीडियो भी वायरल(viral) हुआ था. हालांकि DMRC का कहना है कि मेट्रो में वीडियो बनाना मना है. इसको लेकर DMRC ने ट्विटर पर एक मज़ेदार ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 11:47 AM IST
  • Share this:
टिक टॉक (TikTok) का क्रेज़ लोगों में लगातार बढ़ता जा रहा है. यूज़र्स के बीच डबिंग(dubbing)  वीडियो बनाने की इतनी दीवानगी है कि वह कहीं भी वीडियो बनाने लगते है. कुछ समय पहले मेट्रो में बनाया गया टिकटॉक वीडियो भी वायरल(viral) हुआ था. हालांकि DMRC का कहना है कि मेट्रो में वीडियो बनाना मना है. इसको लेकर DMRC ने ट्विटर पर एक मज़ेदार ट्वीट किया है.

दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें कहानी की तरह सीन दिखाए गए हैं. फोटो में एक लड़का टिकटॉक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा है और लिपसिंग करता है ‘अरे ओ सांभा, कितने आदमी थे’. तभी पीछे से शर्मा अंकल झांक कर बाधा डाल देते हैं और कहते हैं ‘यहां बहुत सारे हैं बेटा’.

ये फोटो DMRC ने ट्वीट में शेयर की है


इस फोटो के साथ DMRC ने कैपशन लिखा कि, ‘क्या शर्मा अंकल की तरह आप लोगों को भी उन लोगों की टिकटॉक वीडियो में बाधा डालने का मन करता है, जो मेट्रो में बनाते हैं. शर्मा अंकल हमेशा ऐसा करते हैं’.

कुछ समय पहले कई लोगों का सवाल था कि क्या दिल्ली मेट्रो में TikTok वीडियो बनाया जा सकता है?

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने इसका जवाब बहुत ही अलग अंदाज़ में दिया. DMRC  ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी की थी, जिसमें उन्होंने Delhi Metro में टिकटॉक बनाने इजाजत नहीं होने की बात कही.



दरअसल DMRC ने इसका जवाब देने के लिए एक गाने का GIF पोस्ट किया है. गाना दलेर मेंहदी का है. ट्वीट में लिखा है.

“लोगों का सवाल- क्या मेट्रो में TikTok वीडियो बनाया जा सकता है.

Metro का जवाब- ना..ना..ना..ना..ना..रे...ना..रे..”

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...