लाइव टीवी

कोरोना वायरस के डर से बकरों ने पहना मास्क! खूब वायरल हो रहा है ये TikTok वीडियो

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 12:48 PM IST
कोरोना वायरस के डर से बकरों ने पहना मास्क! खूब वायरल हो रहा है ये TikTok वीडियो
TikTok का वायरल वीडियो

आप भी देखें ये वायरल टिकटॉक वीडियो जिसमें कोरोना वायरस के डर से बकरों को मास्क पहने देखा जा सकता है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 12:48 PM IST
  • Share this:
भारत में शुक्रवार को कोरोना वायरस (coronavirus) से मरने वालों के संख्या 5 हो गई और करीब 200 लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. लोगों में वायरस से ज्यादा तेजी से उसे लेकर सनक फैलती दिख रही है. इंसानों को प्रभावित करने के बाद अब ऐसा लग रहा है क इसके फैलने का डर जानवरों को भी सता रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok viral video) बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बकरों को मास्क पहने देखा जा सकता है.

वीडियो में एक साथ कई बकरे दिख रहे हैं, जिन्होंने जाली के मास्क पहने हुए हैं. इस टिकटॉक वीडियो के बैकग्राउंड कोरोना वायरस पर एक हिंदी गाना बज रहा है.

(ये भी पढ़ें- Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज, महीने भर के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा भी…)




जहां कोरोना वायरस के फैलने के डर से आज इंसानों को मास्क पहने देखना आम चीज़ लग रही है, वहीं वायरस से बचने के लिए बकरों को मास्क पहने शायद पहली बार देखा जा रहा है.
@rohitdas3188♬ original sound - khilesh shing rajput



सोशल मीडिया पर ये टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे अब तक 703 हज़ार लोगों ने लाइक किया है.

कोरोना वायरस पर ये टिकटॉक वीडियो भी हो चुका है वायरल
इससे पहले कोरोना को लेकर एक चैलेंज शुरू करने वाली एक TikTok सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रही. इस सेलब्रिटी की हरक़त से लोग इतना नाराज़ हैं कि इन्हें दिमाग का इलाज कराने तक की सलाह दी जा रही है.


ईवा लूइस नाम की एक टिकटॉक स्टार ने 15 मार्च को अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसे उन्होंने कोरोना वायरस चैलेंज का नाम दिया था. इस चैलेंज में वो वॉशरूम में मौजूद हैं और अपनी टॉयलेट सीट को चाट रही हैं. इसके बाद वो अपने इस एक्ट को कोरोना वायरस चैलेंज कहकर फॉलोवर्स को इसे वायरल करने के लिए भी कहती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर