लाइव टीवी

मालिक ने मुर्गे को दिखाया चिकेन लेग पीस, फिर जो हुआ सब रह गए हैरान, वीडियो Viral...

News18Hindi
Updated: March 7, 2020, 11:15 AM IST
मालिक ने मुर्गे को दिखाया चिकेन लेग पीस, फिर जो हुआ सब रह गए हैरान, वीडियो Viral...
Tiktok वायरल वीडियो.

आजकल एक अजीबोगरीब टिकटॉक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
टिकटॉक (TikTok viral) वीडियो मेकिंग का ऐसा प्लैटफॉर्म बन गया है जो बड़ों के साथ बूढ़ों को भी खूब पसंद आता है. ज़्यादातर लोग इसके ज़रिये फनी ऐक्ट करते मिलते हैं, जो कि कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं. साथ ही कई बार तो इसके वीडियो ऐसे भी होते हैं जो कि बहुत तेजी से वायरल हो जाते हैं. आजकल ऐसा ही एक अजीबोगरीब टिकटॉक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में कुछ ऐसा है जिससे लोग दंग रह गए और इसे शेयर करने लगे. दरअसल वायरल हो रहे टिकटॉक वीडियो में एक शख्स मुर्गे को फ्राई चिकन दिखाता है और चिकेन पीस देखकर मुर्गे के रिएक्शन ने लोगों को हैरान कर दिया. वीडियो में ये शख्स कहता है, ‘मेरे पास चिकेन का पीस है, आईए जेखते हैं क्या चिकेन को चिकेन पसंद आता है’.

(ये भी पढ़ें- सस्ता हो गया Vivo का 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, किसी फोन में नहीं है ऐसी खासियत!)




@lukemil4just repulsive. ##fyp ##4u ##chicken ##cannibal ##animalseatanimals ##foryou ##foryoupage ##animals ##disgusting ##horrific♬ original sound - lukemil4





चिकेन का लेग पीस देखते ही, मुर्गा उसको खाने लगता है और ऐसा देखकर उसका मालिक भी काफी हैरान हो जाता है और कहता है, ‘ये तुमने क्या किया, तुमने मुझे गुस्सा दिलाया है’. इस वीडियो को सबसे पहले lukemil4 नाम के टिकटॉक यूज़र ने पोस्ट किया है, जिसके बाद ये तेजी से वायरल हो गया.

(ये भी पढ़ें- 48 मेगापिक्सल वाले 3 कैमरे, 4000mAh की बैटरी, सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ ये दमदार फोन)

वायरल हुआ डिलीवरी बॉय 'सोनू'
इससे पहले जोमैटो के डिलीवरी बॉय का वीडियो टिकटॉक पर खूब वायरल हुआ. ‘happy rider’ नाम से सोनू नाम के डिलीवरी बॉय की मासूम स्माइल पर यूज़र्स के साथ खुद जोमैटो और Lays जैसी बड़ी कंपनी भी फिदा हो गई. जोमैटो ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल फोटो सोनू  की लगाई और लेज़ ने अपनी चिप्स की पैकेट पर सोनू की स्माइल छापी है.

(ये भी पढे़ें- WhatsApp यूज़र्स को मिला अब तक का सबसे बड़ा फीचर! सालों से हो रहा था इंतज़ार)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2020, 10:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading