मरीज़ों को देखने के बजाय TikTok वीडियो बना रहे हैं डॉक्टर्स, वीडियो Viral

सरकारी अस्पताल गांधी अस्पताल में फिजियोथैरपी डिपार्टमेंट के मेडिकल स्टूडेंट्स टिक-टॉक वीडियो शूट करते हुए देखे गए.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 7:56 AM IST
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 7:56 AM IST
TikTok वीडियो बनाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लोगों की इसकी ऐसी लत लगी है कि डॉक्टर्स मरीज़ों को देखने के बजाय टिकटॉक वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला हैदराबाद के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल गांधी अस्पताल का सामने आया है. यहां फिजियोथैरपी डिपार्टमेंट के मेडिकल स्टूडेंट्स टिक-टॉक वीडियो शूट करते हुए देखे गए. ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में नज़र आ रहे मेडिकल स्टूडेंट प्रायवेट मेडिकल कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद गांधी हॉस्पिटल में इंटर्नशिप कर रहे थे. इसी दौरान दोनों ने टिक-टॉक वीडियो रिकॉर्ड किया. मामला सामने आने के बाद गांधी हॉस्पिटल प्रशासन ने दोनों मेडिकल स्टूडेंट को सस्पेंड कर दिया है.

थाने में डांस करते हुए महिला कॉन्सटेबल ने बनाया TikTok वीडियो
गुजरात के मेहसाणा जिले में एक महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया. वजह थी कि उसने थाने के अंदर एक गाने पर डांस करते हुए सोशल मीडिया टिकटॉक पर वीडियो डाल दिया था. अधिकारियों ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी का नाम अर्पिता चौधरी है और वह लोक रक्षक दल (एलआरडी) के लिए रिक्र्यूट की गई थी. वीडियो में वह मेहसाणा जिले के लंघनाज पुलिस स्टेशन में लॉक-अप के सामने डांस करती हुई दिख रही है.

इसके अलावा एक और भी वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें ड्यूटी पर होते हुए भी अर्पिता चौधरी ने यूनीफॉर्म नहीं पहन रखा है.

पुलिस उपाधीक्षक मंजीठा वंज़ारा ने मीडिया को बताया, 'अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है. ड्यूटी के वक्त उन्होंने यूनीफॉर्म नहीं पहन रखा था. पुलिस अधिकारियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि नहीं किया गया इसीलिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है.'

(ये भी पढ़ें- रेलवे की नई सर्विस, स्टेशन पर सिर्फ 5 मिनट में मिलेगा गरम-गरम Pizza!)

 (ये भी पढ़ें- बिना WhatsApp खोले ही सुन पाएंगे चैट में आया Voice Message, जानें कैसे)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...