Timex ने धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च किए Fitness Band, जानिए इनकी कीमत

टाइमेक्स ने अपना फिटनेस बैंड भारतीय बाजार में लॉन्च किया. (फोटो सौजन्य से timexindia.com)
टाइमेक्स ने अपना फिटनेस बैंड भारतीय बाजार में लॉन्च किया. (फोटो सौजन्य से timexindia.com)

टाइमेक्स (Timex) ने अपने फिटनेस बैंड (Fitness band) को स्टेनलेस स्टील mesh band के साथ ही सिलिकॉन स्ट्रैप ऑप्शन (Silicon strap option) में भारतीय बाजार में पेश किया है. इस फिटनेस बैंड में यूजर्स को 2.4 सेटीमीटर की कलर फुल डिस्प्ले टचस्क्रीन (Color full display touch screen) के साथ मिलेगी. वहीं इस फिटनेस बैंड की मदद से यूजर्स म्यूजिक कंट्रोल, हार्ट मॉनिटरिंग और नोटिफिकेशन अलर्ट समेट ढेरों फीचर्स (Features) को यूज कर सकेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 2:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमेरिका की जानी मानी घड़ी बनाने की कंपनी टाइमेक्स ने भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च कर दिया है. इस फिटनेस बैंड की कीमत कंपनी ने 4,495 रुपये रखी है. टाइमेक्स के अनुसार इस फिटनेस बैंड की बैटरी 5 दिनों तक चल सकती है. ये फिटनेस बैंड रोज गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में भारतीय बाजार में उपलब्ध है. कंपनी ने फिटनेस बैंड के स्ट्रैप का काफी आकर्षक बनाया है. जानकारों का मानना है कि इस फिटनेस बैंड की बदौलत टाइमेक्स देसी और चाइनीज कंपनियों को भारत में कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हो गई है. आइए अब जानते है टाइमेक्स के इस फिटनेस बैंड में क्या कुछ खास है...
टाइमेक्स फिटनेस बैंड के फीचर्स- टाइमेक्स ने अपने फिटनेस बैंड को स्टेनलेस स्टील mesh band के साथ ही सिलिकॉन स्ट्रैप ऑप्शन में भारतीय बाजार में पेश किया है. इस फिटनेस बैंड में यूजर्स को 2.4 सेंटीमीटर की कलर फुल डिस्प्ले टचस्क्रीन के साथ मिलेगी. वहीं इस फिटनेस बैंड की मदद से यूजर्स म्यूजिक कंट्रोल, हार्ट मॉनिटरिंग और नोटिफिकेशन अलर्ट समेट ढेरों फीचर्स को यूज कर सकेंगे. टाइमेक्स का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर इस फिटनेस बैंड की बैटरी 5 दिनों तक इस्तेमाल की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: Google फोटो पर अब नहीं कर सकेंगे फ्री में फोटो और वीडियो सेव, जानिए कितना देना होगा चार्ज

फिटनेस बैंड मार्केट में टाइमेक्स ने बढ़ाया कॉम्पिटिशन- टाइमेक्स के इस फिटनेट बैंड को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट के साथ ही टाइमेक्स के रिटेल स्टोर से भी खरीद सकते हैं. आने वाले समय में इसकी फ्लिपकार्ट और अमेजान पर बिक्री शुरू होगी. टाइमेक्स फिटनेस बैंड में ढेरों स्पोर्ट्स मोड और एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स हैं, जिनकी मदद से आप कैलोरी बर्न, स्टेप काउंट समेत अन्य एक्टिविटी देख सकते हैं.
यह भी पढ़ें: Smartphone में से डिलीट नहीं होते कुछ ऐप!, जानें कैसे कर सकते है इन्हें Remove



आपको बता दें कि ग्लोबल मार्केट में टाइमेक्स के स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड के साथ ही सामान्य वॉच पहले से बिक रहे हैं, अब कंपनी ने भारत में भी फिटनेस बैंड लॉन्च कर दिया है, जिससे फिटनेस बैंड मार्केट में कॉम्पिटिशन बढ़ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज