WhatsApp के 6 नए फीचर से YouTube 2018 के टॉप वीडियो तक-Tech वर्ल्ड में इन खबरों ने मचाई हलचल

टेक की दुनियादारी: 'यह देसी लड़का बना 2018 का सबसे बड़ा YouTuber, जानें किसका है टॉप 10 में नाम' खबर सुर्खियों में रही.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 9:48 PM IST
WhatsApp के 6 नए फीचर से YouTube 2018 के टॉप वीडियो तक-Tech वर्ल्ड में इन खबरों ने मचाई हलचल
टेक की दुनियादारी: 'यह देसी लड़का बना 2018 का सबसे बड़ा YouTuber, जानें किसका है टॉप 10 में नाम' खबर सुर्खियों में रही.
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 9:48 PM IST
टेक्नोलॉजी वर्ल्ड में हर दिन कुछ नया और खास होता है. आए दिन WhatsApp, Facebook, Instagram पर नए फीचर्स जुड़ने से लेकर शानदार मोबाइल लॉन्च किए जाते हैं. 'टेक की दुनियादारीसीरीज़ में हम आपको बता रहे हैं टेक्नोलॉजी की दुनिया से जुड़ी हर खबर...

WhatsApp यूज़र्स के लिए खुशखबरी, आने वाले हैं ये 6 इंट्रेस्टिंग फीचर्स
वॉट्सऐप की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते आए दिन इसमें नए-नए फीचर्स पेश किए जा रहे हैं. कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि WhatsApp जल्द ही छह नए और दिलचस्प फीचर लाने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल इन फीचर्स का beta वर्जन आया है और जल्द ही हर यूज़र्स के लिए नया अपडेट आ जाएगा. इन फीचर्स में प्राइवेट रिप्लाई, वेकेशन मोड, लिंक्ड सोशल मीडिया अकाउंट्स, इनलाइन इमेज और साइलेंट मोड शामिल हैं.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

Nokia के इस ज़बरदस्त फोन की पहली सेल शुरू, पाएं ढेरों ऑफर्स और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन
एचएमडी ग्लोबल के Nokia 7.1 की आज पहली सेल है. कंपनी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया था और अब कस्टमर्स इसे नोकियो.कॉम से खरीद सकते हैं. इस फोन की खरीद पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इस फोन की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. नोकिया 7.1 की सबसे खास बात इसका डिस्प्ले है. फोन में Pure डिस्प्ले के साथ HDR10 का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मौजूद है.
यहां पढ़ें पूरी खबर...
Loading...

अब नहीं मिलेगा Xiaomi का ये पॉपुलर स्मार्टफोन, चेक करें कहीं आपके पास भी तो नहीं
शियोमी ने अपने पॉपुलर नोट सीरीज़ के स्मार्टफोन Redmi Note 5 को भारत में बंद कर दिया है. देखा गया कि कंपनी ने इस फोन को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com से हटा लिया है. इतना ही नहीं 0 रिपोर्ट आ रही है कि पिछले हफ्ते फोन को ऑफलाइन स्टोर से भी वापस ले लिया गया.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

VIDEO: आप पर नज़र रखता है YOUTUBE, बता देगा कितना टाइम कर रहे हैं खर्च
वीडियो देखने के लिए हमें Youtube का ख्याल आता है. ट्रैवल के दौरान टाइमपास में यूट्यूब का बहुत बड़ा रोल है. और इसमें मौजूद Auto Play फीचर से एक ऐसा हो गया है कि एक के बाद एक वीडियो अपने आप ही आ जाते हैं और हम इससे और छूट नहीं पाते. मगर क्या आपने सोचा है इसकी वजह से यूट्यूब दिनभर में आपका कितना टाइम खराब कर देता है. तो ये जानने का एक बहुत ही आसान सा तरीका है.
यहां देखें पूरा वीडियो...

यह देसी लड़का बना 2018 का सबसे बड़ा YouTuber, जानें किसका है टॉप 10 में नाम
वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म YouTube ने गुरुवार को अपने सालाना Rewind list 2018 जारी की है. इस लिस्ट में भारत के कॉमेडियन अमित भड़ाना ने बाज़ी मारी है. इंटरनेट पर लोगों का दिल जीतने वाले पॉपुलर अमित भड़ाना के चैनल के सब्सक्राइबर की संख्या कुल 11,857,625 पहुंच चुकी है. अब 1.18 करोड़ सब्सक्राइबर्स के साथ कॉमेडियन अमित भड़ाना 2018 में यूट्यूब क्रिएटर्स में नंबर वन पर पहुंच गए हैं.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

इस बैंक की नई ऐप हुई बेकार! ऐसे निपटा सकते हैं अपने बैंकिंग से जुड़े काम
HDFC बैंक की नए मोबाइल ऐप में गड़बड़ी आने के बाद पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप को गूगल प्लेस्टोर (google play store) पर फिर से री-स्टोर कर दिया गया है. बैंक का नया नेटबैंकिंग एप लगातार 5 दिन से नॉन-रिस्पॉन्सिव था और इसके बाद बैंक ने मजबूर होकर एक बार फिर पुराने एप को री-स्टोर कर दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले बैंक ने करीब पांच दिन तक इस समस्या का समाधान करने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पुराने एप को रिस्टोर कर दिया गया.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

मोबाइल के ज़रिए 90 सेकेंड में पाएं 60 हजार तक का Loan
अगर आप कोई छोटी रकम का लोन लेना चाहते हैं तो आपके फोन की ऐप आपकी मदद कर सकती है. जी हां Mobikwik इंस्टेंट लोन ऑफर करता है जिसके ज़रिए कस्टमर्स महज़ 90 सेकेंड के अंदर लोन पा सकते हैं. कंपनी दावा करती है कि सिर्फ 90 सेकेंड में बाइक, मोबाइल जैसी चीज़ों के लिए 60,000 रुपये तक का इंस्टेंट लोन पा सकते हैं.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

SBI कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, इस ऐप से करें पेमेंट और फ्री में पाएं 5 लीटर पेट्रोल
अगर आप BHIM ऐप का इस्तेमाल करते हैं और आपका खाता SBI में है तो आप 5 लीटर पेट्रोल फ्री में पा सकते हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर मुफ्त में पेट्रोल का ऑफर लेकर लाया है. बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) के किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद अगर आप BHIM ऐप से भुगतान करते है तो आपके पास मुफ्त में 5 लीटर तक पेट्रोल पाने का मौका है.
यहां पढ़ें पूरी खबर...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->