21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन

21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन
Samsung Galaxy S10

इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इसके 3 कैमरे, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और इसका लुक है. आइए जानते हैं इसे अब कितने सस्ते में घर लाया जा सकता है....

  • Share this:
स्मार्टफोन खरीदते हुए हम हमेशा ऑफर्स की तलाश करते हैं, ताकि फोन  कुछ सस्ते में घर लाया जा सके. तो अगर आप फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और कोई ऑफर समझ में नहीं आ रहा है तो हम आपके लिए अच्छी खबर लाएं हैं. दरअसल अमेज़न इंडिया पर अलग-अलग ब्रैंड के फोन पर अच्छी छूट दी जा रही है, जिसमें से एक सैमसंग भी है. यहां से ग्राहक सैमसंग के प्रीमियम फोन को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. प्रीमियम फोन लुक ले लेकर फीचर्स तक हर मामले में काफी अच्छे रहते हैं, लेकिन इनकी महंगी कीमत की वजह से हम इन्हें नहीं खरीद पाते हैं. तो आइए जानते हैं कि सैमसंग के कौन से फोन पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

हम यहां बात कर रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी S10 की, जिसे सस्ते मे घर लाया जा सकता है. अमेज़न.इन पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को ग्राहक अब 71,000 रुपये के बजाए सिर्फ 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. यानी कि इसपर कुल 21,001 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक फोन पर 9 महीने के लिए लिए नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ 79 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इतना मोबाइल डेटा, टॉकटाइम भी फ्री)



अमेज़न.इन पर सस्ते में मिल रहा है फोन.
अमेज़न.इन पर सस्ते में मिल रहा है फोन.

आइए जानते हैं कैसे हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स...

सैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.1 इंच का कर्व्ड डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले है. इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर है. इतना ही नहीं यह फोन बायोमीट्रिक सिक्यॉरिटी से लैस है.

(ये भी पढ़ें-  10 जुलाई को आ रहा है OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन! मिलेंगे दो सेल्फी कैमरे और कई खासियत)

ग्राहक इस फोन को फोन ब्लू, ग्रीन, डार्क ग्रे और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं. फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए Galaxy S10 को 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 3,400 mAh की बैटरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading