लाइव टीवी

Realme का 3 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन हुआ सस्ता, अब खरीदें और कम कीमत में...

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 1:26 PM IST
Realme का 3 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन हुआ सस्ता, अब खरीदें और कम कीमत में...
Realme 5

अगर आप बेस्ट कैमरे वाले सस्ते फोन की तलाश में हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है, क्योंकि Realme का तीन कैमरे वाला फोन सस्ता हो गया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 1:26 PM IST
  • Share this:
अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है और बेहतरीन कैमरे वाले सस्ते फोन की तलाश में हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल तीन कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme 5 की कीमत में कटौती हो गई है. कंपनी ने Realme 5 को तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया था, जिसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गई थी. हालांकि अब कटौती के बाद इसकी कीमत 1,000 रुपये कम हो गई है, यानी कि अब ग्राहक इस फोन को सिर्फ 8,999 रुपये में खरीद सकेंगे.

फोन की नई कीमत फ्लिपकार्ट और रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखी जा सकती है, जहां और भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं. फ्लिपकार्ट पर रियलमी 5 पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है, जिसके तहत फोन पर 8,900 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इतना ही नहीं यहां Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट पाई जा सकती है.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदें Mi की 55 इंच का SmartTV, आज है आखिरी दिन)



Flipkart पर ऑफर दिया जा रहा है.बता दें कि Realme ने इस फोन को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया था. इस फोन की खासियत कम कीमत में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. आइए जानते हैं इसके बाकी फीचर्स...

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आ रहा है खास फीचर, बचेगी आपके फोन की बैटरी, देखें फोटो

Realme 5 के फीचर्स
Loading...

ये फोन क्वाड लेंस के साथ आता है. इसमें 6.5 इंच का एचडी+ (720x1600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ की प्रोटेक्शन मौजूद है. रियलमी 5 नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड कलर ओएस 6.0 पर चलता है.

Realme 5


Realme 5 का कैमरा है सबसे खास
रियलमी 5 के कैमरे की बात करें तो इसमें चार कैमरे दिए गए हैं.फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके अलावा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. क्वाड कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस भी है. इसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का पंच होल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...